चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में कप्तान धोनी ने किए अहम फेरबदल, इस दिग्गज का नहीं छोड़ेंगे साथ


IPL 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए सभी फ्रेंचाइज़ी अपने-अपने खिलाड़ियों की लिस्ट तैयार कर रही हैं. टीमों को 15 नवंबर यानी आज बीसीसीआई को अपने 15 खिलाड़ियों की लिस्ट सौंपनी है. इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से बड़ा खुलासा हुआ है. उन्होंने जड़ेजा को अपने साथ रखने का फैसला किया है. टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम के सिलेक्शन में आखिरी पल तक बदलाव कर सकते है. वहीं, सीईओ काशी विश्वनाथन का कहना है कि चेन्नई किसी भी बड़े नाम वाले खिलाड़ी को नहीं छोड़ेगी.

क्रिकबज पर काशी विश्वनाथ ने कहा, “हम शायद बड़े नाम न छोड़ें.” जैसा कि सभी को पता है कि जड़ेजा एक बार फिर टीम का हिस्सा बनने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. पिछले सीज़न उनके और फ्रेंचाइज़ी के बीच कुछ अनबन देखने को मिली थी. इसके बाद भी वो इस बार भी चेन्नई के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे.

जड़ेजा फिर होंगे कप्तान

अगले सीज़न के लिए एक बार फिर रविंद्र जड़ेजा को महेंद्र सिंह धोनी की जगह टीम का कप्तान बनाया गया है. हालांकि, पिछले सीज़न चेन्नई के लिए जड़ेजा की कप्तानी काफी खराब रही थी. यहां तक की जड़ेजा ने खुद कप्तानी छोड़ दी थी. पिछले साल सीएसके ने 14 में से सिर्फ 4 मैच जीते थे. अब एक बार फिर उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स टूर्नामेंट की शुरुआत करेगी. देखना होगा कि इस बार उनकी कप्तान कितनी सफल होती है.

News Reels

इन खिलाड़ियों को किया जाएगा रिलीज़

चेन्नई सुपर किंग्स इंग्लिश तेज़ गेंदबाज़ क्रिस जॉर्डन और चोटिल एडम मिल्ने को सबसे पहले रिलीज़ कर सकती है. इसके अलावा पिछले साल टीम में मौजूद रॉबिन उथप्पा क्रिकेट से सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा कर चुके हैं. उन्होंने पिछले साल फ्रेंचाइज़ी के लिए कुल 12 मैच खेले थे. इसलिए उन्हें रिलीज़ किया जाएगा. वहीं, सीएसके नारायण जगदीशन और कीवी ऑलराउंडर मिचेल सेंटनर का भी साथ छोड़ सकती है.

 

 

ये भी पढ़ें….

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स से हो सकती है आर अश्विन की छुट्टी, फ्रेंचाइजी कर सकती है रिलीज

IPL 2023: आईपीएल मिनी ऑक्शन का हिस्सा होंगे बेन स्टोक्स? सभी फ्रेंचाइजियों को है उनका इंतजार



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: