चेक साइन करने पर क्यों बरसे थे पिता यश जौहर? करण जौहर ने किया खुलासा- पिता की मौत के बाद सीखा..


Karan Johar Remembers Father: फिल्म निर्माता करण जौहर ने अक्सर कहा है कि वह अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के फाइनेंस के बारे में नहीं जानते हैं, और बिजनेस के इस पक्ष को उनके दोस्त और व्यापार भागीदार अपूर्व मेहता द्वारा नियंत्रित किया जाता है.

हाल ही में, केजेओ ने साझा किया कि हालांकि उन्हें धर्मा प्रोडक्शंस के साथ एक ‘साम्राज्य’ बनाने का श्रेय दिया जाता है, उन्होंने वास्तव में अपने पिता यश जौहर के निधन के बाद ही चीजों पर नियंत्रण किया. इससे पहले वे वित्तीय मामलों से इतने अनभिज्ञ थे कि उन्होंने एक बार अपने चेक पर ‘ढेर सारा प्यार’ से दस्तखत कर दिए थे.

धर्मा के फाइनेंस की नहीं है कोई जानकारी

ट्वीक इंडिया के लिए ट्विंकल खन्ना से बात करते हुए, करण ने साझा किया कि कैसे 2004 में उनके निधन से पहले वह अपने पिता की छाया में थे. उन्होंने स्वीकार किया कि जब उनके पिता जीवित थे, तब उन्हें धर्मा प्रोडक्शंस के मनी और फाइनेंस के बारे में कोई जानकारी नहीं थी. उन्होंने एक घटना भी सुनाई, जिससे उनके पिता गुस्से से आग बबूला हो गए थे.

News Reels

करण ने साझा किया, “मैं अपने पहले अवॉर्ड शो से आया था और मैंने काफी ऑटोग्राफ साइन किए थे, बल्कि इसे करने में मजा आया. वो नॉन-सेल्फी वाले दिन थे. मैं ऑफिस वापस आया और मेरे पिता ने मुझसे कुछ चेक साइन करने को कहा. मैंने चेक पर ‘लॉट्स ऑफ लव’ साइन किया था. इसलिए मेरे पिता अंदर आ गए और कहा, ‘उन्हें आपका प्यार नहीं चाहिए, उन्हें आपका पैसा चाहिए.’


चेक साइन करने पर पिता से क्यों पड़ी थी डांट?

करण ने कहा, “मुझे ऑटोग्राफ देने की इतनी आदत थी कि मैंने ‘बहुत सारा प्यार’ लिखा था. जब मेरे पिता का निधन हुआ, मैं अपने ऑफिस में बैठा और पहली बार अपने चार्टर्ड एकाउंटेंट से मिला.” ट्विंकल ने करण से कहा कि इतने सालों के बाद भी वह अभी भी धन और वित्त से खराब है. इस पर, करण ने कहा कि वह इस तथ्य से अवगत हैं, और वह अक्सर इसके बारे में कोई और नहीं बल्कि ट्विंकल के पति अक्षय कुमार द्वारा व्याख्यान दिया जाता है.

इससे पहले, कॉफ़ी विद करण के हालिया सातवें सीज़न के फिनाले के दौरान, केजेओ ने कहा था कि उन्हें अपने बैंक बैलेंस के बारे में कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि वह और अपूर्व भाई-बहन की तरह धर्मा प्रोडक्शन चलाते हैं.

यह भी पढ़ें- ननद के रिसेप्शन में झूम उठीं दीपिका कक्कड़, पति शोएब संग लगाए जबरदस्त ठुमके





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: