चाकू दिखाकर बस चालक को डरा रहा था युवक, पुलिस ने बस में झाड़ू लगवाकर निकाल दी हेकड़ी


MP Police News: मिनी मुम्बई के नाम से जाना जाने वाला शहर इंदौर (Indore) अपराध की दुनिया में भी अब मुम्बई के नक्शे कदम पर चलता हुआ नजर आने लगा है. शहर में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि वो अब दिन-दहाड़े हाथ में चाकू लिए आमजनो को डराते-धमकाते हुए नजर आने लगे हैं. इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में गणेश मंदिर के समीप अपराधी के बुलंद हौसले का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक बदमाश हाथ में बड़ा सा चाकू लिये सिटी बस के चालक को डराते-धमकाते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में देख सकते हैं कि बदमाश बस चालक को कभी चाकू से डराता है तो कभी उसके गले में चाकू रख कर उसे जान से मारने कि धमकी देता हुआ नजर आ रहा है. बस चालक ने इसकी शिकायत खरजाना थाने में की.

गाड़ी टकराने को लेकर हुआ विवाद

डीसीपी संपत उपाध्याय ने बताया कि पूरा मामला इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र के गणेश मंदिर का है. जहां दो दिन पहले एक सिटी बस चालक का क्षेत्र के ही दो बदमाशों द्वारा गाड़ी टकराने को लेकर विवाद हो गया था. विवाद के दो दिन बाद बदमाश अंकित और अतुल ने सिटीबस चालक को चाकू लेकर धमकाया था जिसकी शिकायत सिटी बस चालक द्वारा खजराना पुलिस को की गई थी. वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तुरंत कार्यवाई करते हुए बदमाश अंकित ओर अतुल को गिरफ्तार कर लिया. जो मैजिक ऑटो गाड़ी चलाते हैं और क्षेत्र में लोगों से अड़ी-बाजी करते थे.

पुलिस जुलूस निकाला

पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार करने के बाद उनका जुलूस थाना क्षेत्र में निकाला. साथ ही बस चालक से माफी मंगवा कर पूरी बस कि झाड़ू लगवा कर सफाई भी करवाई. धमकाते समय वायरल वीडियो में जहां बदमाश अपने दोनों पैरों पर सही सलामत खड़ा हुआ दिखाई दे रहा है तो वहीं पुलिस के द्वारा आरोपी के जुलुस निकालने के दौरान उसका एक हाथ टुटा हुआ नजर आ रहा है. जिस पर पट्टा लगा हुआ दिखाई दे रहा है.

खजराना थाना क्षेत्र में यह पहला मामला नहीं है कि इस तरह हथियार के बल पर किसी को डराया धमकाया गया हो. इसके पहले भी एक होटल में बदमाशों द्वारा हथियार लहराकर मारपीट करने का वीडियो सामने आया था. जिसके बाद भी पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार कर क्षेत्र में जुलूस निकाल होटल की साफ-सफाई करवाई थी ताकि बदमाशों के हौसले पस्त हो लेकिन इसके बावजूद ऐसी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है.

Ujjain News: उज्जैन में बीना दस्तावेज वाले एक दर्जन स्कूल वाहन हुए जब्त, नागदा दुर्घटना में हुआ ये खुलासा

Mandsaur News: प्रेम और रिश्ते दोनों में महिला को मिला धोखा! प्रेमी ने किया रेप तो पति ने डाल दी एसिड





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: