चलती ट्रेन पर स्टंट करना पड़ा महंगा, पोल से टकराकर युवक की दर्दनाक मौत


Punjab News: खतरनाक जगहों पर स्टंट करने का भूत आजकल लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. स्टंट करने के चक्कर में लोग भूल जाते हैं कि  ये शौक उनकी जान भी ले सकता है. इसका ताजा उदाहरण खन्ना (Khanna) में एक चावा रेलवे स्टेशन (Chava Railway Station) के पास देखने को मिला, जहां एक तेज रफ्तार ट्रेन  के दरवाजे पर  लटककर स्टंट कर रहे युवक की ट्रैक पर लगे पोल से टकराने से मौत हो गई. सोशल मीडिया पर इस हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है.

चलती ट्रेन में स्टंट करने के चक्कर में हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि युवक ट्रेन में चढ़ा और अचानक खन्ना के समराला ब्रिज से कुछ दूरी पर ट्रेन के दरवाजे पर आकर स्टंटबाजी करने लगा. वहीं दूसरे दरवाजे पर खड़ा युवक उसकी वीडियो बना रहा था, तभी पटरी पर लगा खंभा उस युवक से टकरा गया और वह ट्रेन से छिटकर पटरी पर गिर गया, इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

इस हादसे की जांच कर रहे रेलवे पुलिस के अधिकारी कुलवंत सिंह ने बताया कि स्टेशन मास्टर ने उन्हें सूचना दी थी कि एक व्यक्ति की ट्रेन से गिरकर मौत हो गयी है. जांच के दौरान पुलिस को एक वीडियो भी मिला जिसमें युवक मालवा एक्सप्रेस ट्रेन के गेट पर लटकता नजर आ रहा है.

मृतक की नहीं हो सकी शिनाख्त

अधिकारियों ने बताया युवक के पास से कोई मोबाइल, या कोई पहचान पत्र बरामद नहीं हुआ, इसलिए युवक के लावारिस शव को खन्ना के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. पुलिस को मृतक की शिनाख्त का इंतजार है जिसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. जानकारी के मुताबिक यह ट्रेन नंबर 12920 मालवा एक्सप्रेस लुधियाना से अंबाला की तरफ जा रही थी.

यह भी पढ़ें:

Punjab News: कुमार विश्वास और तजिंदर बग्गा को हाईकोर्ट से बड़ी राहत, अदालत ने रद्द की एफआईआर

Adampur Bypoll: आदमपुर उपुचनाव के लिए कांग्रेस ने किया उम्मीदवार का एलान, जय प्रकाश को दिया टिकट



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: