ग्लेन मैक्सवेल को रन आउट करने से चूके दिनेश कार्तिक तो रोहित शर्मा ने दिया ऐसा रिएक्शन, वीडियो


Rohit Sharma Viral Reaction: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 3 T20 मैचों की सीरीज का आखिरी मैच हैदराबाद में खेला जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने 187 रनों का लक्ष्य रखा है. वहीं, इस मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान का है. इस वीडियो में भारतीय विकेटकीपर दिनेश कार्तिक ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को रन आउट करने का आसान मौका चूक गए, जिस पर कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा का रिएक्शन वायरल

दरअसल, यह वाक्या ऑस्ट्रेलियाई पारी के 8वें ओवर का है. युजवेंद्र चहल की गेंद पर ग्लैन मैक्सवेल ने स्क्वायर की तरफ शॉट खेला. इस बीच दूसरे रन के प्रयास में ग्लैन मैक्सवेल विकेटकीपर एंड पर दौड़ रहे थे, लेकिन अक्षर पटेल का शानदार थ्रो दिनेश कार्तिक के पास पहुंचा, लेकिन विकेट दिनेश कार्तिक के हाथों से लगकर पहले ही गिर चुका था. इस वजह से ग्लैन मैक्सवेल रन आउट होते-होते बाल-बाल बचे. जिसके बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन देखने लायक था. भारतीय कप्तान का यह रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को लगातार शेयर कर रहे हैं.

भारत के सामने जीत के लिए 187 रनों का लक्ष्य

वहीं, इस मैच की बात करें ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने 20 ओवर में जीत के लिए 187 रनों का लक्ष्य रखा है. फिलहाल, यह सीरीज 1-1 से बराबर है, लेकिन जो टीम इस मैच को जीतेगी वह सीरीज भी अपने नाम कर लेगी. खबर लिखे जाने तक भारतीय टीम 15.2 ओवर में 3 विकेट पर 144 रन बना चुकी है. इस वक्त विराट कोहली 36 गेंदों पर 45 रन जबकि हार्दिक पांड्या 2 रन बनाकर खेल रहे हैं. सूर्यकुमार यादव ने आउट होने से पहले 36 गेंदों पर 69 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी के दौरान 5 चौके और 5 छक्के लगाए.

ये भी पढ़ें-

Road Safety World Series 2022: पुराने रंग में दिखे शेन वॉटसन, 9 छक्के लगाकर ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को दिलाई जीत

IND vs AUS 3rd T20 Live: विराट कोहली ने जड़ी फिफ्टी, टीम इंडिया का स्कोर 150 के पार





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: