ग्रीन बिकिनी पहन यूं इठलाती नजर आईं अमीषा पटेल, एक-एक अदा पर आहें भरने लगे लोग


Ameesha Patel Gorgeous Look In Green Bikini: बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने एक से बढ़कर एक ग्लैमरस लुक्स से आग लगा रही हैं. इंस्टाग्राम पर अमीषा ने बोल्ड अवतार से फैंस की नींदे हराम कर दी हैं. हाल में अभिनेत्री ने ग्रीन बिकिनी (Amisha Patel Bikini Photos) में एक बेहद हॉट वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उनकी अदाएं कमाल की है. अमीषा का ये लेटेस्ट वीडियो (Amisha Patel latest Video) देख फैंस भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. 

इंस्टाग्राम पर अमीषा पटेल ने बहरीन से ये लेटेस्ट वीडियो शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम हैंडल पर ग्रीन बिकनी में ये वीडियो पोस्ट किया और पोस्ट को केवल तीन हार्ट इमोजी जोड़कर कैप्शन दिया. ‘गदर2 (Gadar 2)’ अभिनेत्री फिलहाल बहरीन (Amisha patel In Bahrain) में छुट्टियों का आनंद लेती नजर आ रही हैं. अमीषा के इस सिजलिंग अवतार को देख फैंस आहें भरते नजर आ रहे हैं. आप भी अमीषा की इस वीडियो से नजरें नहीं हटा सकते. एक फैन ने अमीषा से पूछा वह ‘इतनी हॉट क्यों हैं?’ कई यूजर ने कमेंट सेक्शन में उन्हें ‘हॉटी’ भी कहा है. ज्यादातर लोग उनके टोन्ड फिगर की तारीफ करते दिखे. वहीं कुछ ट्रोलर्स ने अभिनेत्री को उम्र का लिहाज करने की नसीहत दे डाली. 


‘कहो ना प्यार है’ अभिनेत्री अक्सर अपनी तस्वीरों के और वीडियो से इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं. फिल्मों में कभी सीधी-सादी मासूम लड़की के रोल निभाने वाली अमीषा ने अपने लेटेस्ट बिकनी लुक्स (Amisha Patel Bikini Looks) में अपना ग्लैमरस अंदाज दिखाया है. भले अमीषा लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया की वजह से हमेशा सुर्खियों में छाई रहती हैं.  


46 साल की अमीषा पटेल तब ज्यादा सुर्खियों में आई थीं जब उन्होंने जबरदस्त फिटनेस बनाकर सोशल मीडिया पर फोटोज अपलोड किए थे. उनका ट्रांसफॉर्मेशन देख लोगों की आंखे खुली की खुली रह गई थी. वर्क फ्रंट की बात करें तो अमीषा ने सुपरहिट फिल्म कहो ना प्यार है (2000) में ऋतिक रोशन के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था. वह जल्द ही सनी देओल के साथ ‘गदर 2’ में दिखाई देंगी. वह बिग बॉस 13 का भी हिस्सा भी रह चुकी हैं. 

यह भी पढ़ें-





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: