‘गोविंदा सर हमें आपके जैसी ही एक्टिंग करनी है’ जानें किस पाकिस्तानी एक्टर ने कही ये बात


Fahad Mustafa Talk About Govinda: अपने शानदार डांस और कॉमेडी से बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी खास जगह बनाने वाले गोविदां आजकल लाइमलाइट में आ गए हैं. गोविंदा की फैनफॉलोइंग न सिर्फ इंडिया (India) में है बल्कि पाकिस्तान (Pakistan) के कई एक्टर्स (Actors) भी उनकी शानदार एक्टिंग (Acting) के दीवाने हैं. उन्हीं में एक फहद मुस्तफा ने एक फंक्शन के दौरान उनकी जमकर तारीफ की है. आइए जानते हैं कि पाकिस्तानी एक्टर ने गोविंदा के बारे में क्या कहा है.

फहद मुस्तफा की तारीफें

पाकिस्तानी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता माने जाने वाले फहद मुस्तफा ने दुबई में हुए फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट में बॉलीवुड स्टार गोविंदा की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि ‘फिल्मफेयर के स्टेज पर खड़े होना बहुत ही गर्व की बात है. आज हम वहां पर खड़े हुए जहां पर कभी गोविंदा सर भी खड़े हो चुके हैं.’ गोविंदा के बारे में अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि ‘गोविंदा सर हम आपके फैन हैं. हमें पाकिस्तान में एक्टिंग करते हुए हमेशा ऐसा लगता था कि हमें जो भी एक्टिंग करनी है वो आपके जैसी ही करनी है. एक बार फिर से गोविंदा सर के लिए जोरदार तालियां.’ इसके बाद फहद मुस्तफा ने वहां मौजूद रणवीर सिंह की भी तारीफ की और फिर स्टेज से नीचे उतरकर गोविंदा के पास जाकर उनके पैर छूकर उनका आशीर्वाद भी लिया.


गोविंदा (Govinda) की तारीफ करने के साथ फहद मुस्तफा (Fahad Mustafa) ने इस बात पर भी जोर दिया कि एक बार फिर से भारत और पाकिस्तान के कलाकारों को एक साथ काम करना चाहिए. आपको बता दें कि गोविंदा के अलावा इस फंक्शन में हेमा मालिनी (Hema Malini), आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana), शहनाज गिल (Shehnaaz Gill), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ बॉलीवुड (Bollywood) की कई दिग्गज हस्तियां भी मौजूद रही. इसके अलावा पाकिस्तान (Pakistan) के भी कुछ कलाकार कार्यक्रम में शामिल हुए.

‘कुंडली भाग्य’ फेम Shraddha Arya ने मार-मारकर पति राहुल नागल से करवाई अपनी तारीफ, सामने आया ये फनी वीडियो





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: