गोवा घूमने की कर रहे हैं प्लानिंग तो IRCTC लेकर आया शानदार टूर पैकेज


IRCTC Goa Tour Package: फेस्टिव सीजन में कहीं घूमने का प्लान है तो गोवा (Goa) सबसे शानदार जगहों में से एक है. फैमिली या फ्रेंड्स के साथ आप ट्रिप प्लान कर सकते हैं. यहां बीच पर छुट्टियों में जो एंजॉय आप करना सबसे यादगार पलों में से एक होगा. इस प्लान में आपके सफर का साथी बन रहा है IRCTC.

 

अगर आप गोवा जाने का प्लान बना रहे हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए लेकर आया है सबसे सस्ता टूर पैकेज (IRCTC Goa Tour Package). इसकी बुकिंग कराने के बाद आप अपने बजट में 2 से 3 दिन गोवा एक्सप्लोर कर सकते हैं. आइए जानते हैं क्या है IRCTC का सफर टूर पैकेज..

 

गोवा टूर पैकेज

IRCTC के इस पैकेज का नाम गोवा डिलाइट है. पैकेज में आप 3 रात और 4 दिन का स्टे कर सकते हैं. इस पैकेज टूर में नार्थ गोवा, साउथ गोवा को कवर किया जाता है. ये टूर हैदराबाद से 24 नवंबर 2022 को शुरू होगा और कई डेस्टिनेशन तक आपको लेकर जाएगा.

 

पैकेज में क्या-क्या सुविधा मिलेंगी

इस पैकेज में सुविधा की बात करें तो आपको आने-जाने के लिए फ्लाइट, रुकने के लिए 3 स्टार होटल. साथ ही घूमने के लिए एसी व्हीकल की सुविधा इस पैकेज में एड है. वहीं, इस पैकेज में आपको ट्रैवल इंश्योरेंस की भी सुविधा मिल रही है.

 

बेहद सस्ता है यह टूर पैकेज

अगर आप इस ट्रिप में अकेले सफर करना चाहते हैं तो आपको 27,330 रु देने होंगे. वहीं 2 लोगों का चार्ज 21,455 रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से लगेगा. 3 लोगों के साथ टूर पर जा रहे हैं तो इसका बजट कम हो जाएगा. ऐसी स्थिति में प्रति व्यक्ति 20,980 रुपये का खर्च आएगा. वहीं, अगर आपके साथ बच्चे हैं तो उनका अलग से चार्ज लगेगा. बेड के साथ 17,805 रुपये और बिना बेड 17,435 रुपये चार्ज हैं.

 

कैसे करें बुकिंग 

आप बिना देरी किए इस टूर  पैकेज को बुक कर सकते हैं. इसके लिए आपको IRCTC की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा और ऑनलाइन बुकिंग करनी पड़ेगी. यहां से आपको इस पैकेज की पूरी डिटेल्स मिल जाएगी. इसके साथ ही आप IRCTC के पर्यटक सुविधा केंद्र और क्षेत्रीय कार्यालयों के माध्यम से भी बुकिंग करा सकते हैं और अपना फेस्टिवल यादगार बना सकते हैं..

 

ये भी पढ़ें



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: