गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा ने जैवलिन की तरह अपने दोस्त को फेंका, बर्फ में खूब की मस्ती; वीडियो


Neeraj Chopra in Switzerland: भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर और ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा इन दिनों स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रहे हैं. नीरज चोपड़ा अपने दोस्तों संग स्विट्जरलैंड में जमकर मस्ती कर रहै हैं. नीरज चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा ही वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जमकर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. उनका यह वीडियो काफी मजेदार है. नीरज चोपड़ा का मस्ती करते हुए यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

जैवलिन की जगह दोस्त को फेंका
नीरज चोपड़ा ने जिस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. उस वीडियो में वह अपने दोस्तों के साथ घूमते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं वह इस वीडियो में जैवलिन की तरह अपने दोस्त को बर्फ में फेंकते भी नजर आ रहे हैं. नीरज चोपड़ा इस अपने इस ट्रिप पर हाथ में जैवलिन के जगह कैमरा पकड़े हुए भी नजर आए हैं. हालांकि उन्होंने अपने कैमरे को न फेंककर अपने दोस्त को जैवलिन की तरह दीवार की ओर फेंक दिया.

नीरज अपने इस वायरल वीडियो में स्कीइंग कार्ट पर बैठकर मस्ती करते हुए भी नजर आएं. वह स्कीइंग कार्ट पर से बर्फ पर गिर कर लोट-पोट भी हुए. नीरज का यह मजेदार वीडियो उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है. वहीं उनका यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. नीरज दोबारा जैबलिन की ट्रेनिंग शुरू करने के पहले खुद को रिफ्रेश करने के लिए स्विट्जरलैंड की हसीन वादियों में पहुंचे हैं.

डायमंड लीग फाइनल भी किया था अपने नाम
भारत के स्टार जैवलिन थ्रोअर और ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा ने एक और इतिहास रच दिया था. नीरज चोपड़ा ने डायमंड लीग 2022 का फाइनल का खिताब भी अपने नाम कर लिया. उन्होंने फाइनल में 88.44 मीटर का बेस्ट थ्रो फेंककर यह खिताब अपने नाम किया था. यह पहली बार है जब डायमंड लीग का खिताब किसी भारतीय खिलाड़ी के नाम रहा था.

यह भी पढ़ें:

T20 World Cup: इरफान पठान ने पाक के खिलाफ मैच के लिए चुनी भारत की प्लेइंग 11, पंत को नहीं किया शामिल

T20 World Cup 2022: कौन जीतेगा टी20 विश्व कप? सुनील गावस्कर ने दिया ये जवाब



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: