गुजरात जॉयंट्स ने हरियाणा स्टीलर्स को हराया, युवा रेडर ने लगाया सीजन का पांचवां सुपर 10


Haryana Steelers vs Gujarat Giants: प्रो कबड्डी लीग (PKL) 2022 के 35वें मुकाबले में गुजरात जॉयंट्स ने हरियाणा स्टीलर्स को हरा दिया है. 42-38 से मैच जीतते हुए गुजरात ने सीजन की तीसरी जीत हासिल की है. गुजरात को लगातार दूसरी जीत मिली है तो वहीं हरियाणा ने लगातार चौथी हार झेली है. गुजरात के रेडर एचएस राकेश ने इस सीजन का पांचवां सुपर 10 लगाया है.

धीमी शुरुआत के बाद तेजी से आगे बढ़ा मुकाबला 

मुकाबले की शुरुआत काफी धीमी रही थी जिसमें दोनों टीमों ने डू ऑर डाई पर खेलने का फैसला लिया था. हालांकि, 10वें मिनट में गुजरात ने हरियाणा को ऑल आउट किया और मैच में 11-6 से बढ़त हासिल कर ली थी. मुकाबले में लगातार गुजरात आगे चल रही थी, लेकिन पहला हाफ समाप्त होने से लगभग 40 सेेकेंड पहले हरियाणा ने गजब की वापसी की.

मीतू ने आखिरी मिनट में दो डिफेंडर्स को आउट करते हुए गुजरात को ऑल आउट किया और हरियाणा को मैच में 21-16 से आगे कर दिया. हाफ टाइम होने तक हरियाणा 22-16 से आगे थी. जयदीप ने हरियाणा के लिए डिफेंस में शानदार प्रदर्शन किया और पहले हाफ में ही हाई फाइव पूरा कर लिया था.

दूसरे हाफ में गुजरात ने खुद को किया मजबूत

दूसरे हाफ में गुजरात ने वापसी की और हरियाणा को सातवें मिनट में ऑल आउट करते हुए एक प्वाइंट की बढ़त हासिल कर ली. पांच मिनट बाद ही हरियाणा फिर से ऑल आउट के करीब थी, लेकिन आखिरी खिलाड़ी मीतू ने अपनी टीम को ऑल आउट होने से बचाया. हालांकि, अगले ही मिनट हरियाणा ऑल आउट हुई और गुजरात के पास छह प्वाइंट्स की बढ़त हो गई थी.

हरियाणा को मीतू ने लगातार मैच में बनाए रखने की कोशिश की, लेकिन गुजरात अपनी बढ़त को कम नहीं होने दे रही थी. राकेश ने अंत तक प्वाइंट लेना जारी रखा और अपनी टीम के लिए 18 रेड प्वाइंट लिए. मीतू ने भी हरियाणा के लिए 16 रेड प्वाइंट लिए, लेकिन अपनी टीम की हार को टाल नहीं सके. 

यह भी पढ़ें:

PKL 9: 15 प्वाइंट से पिछड़ने के बावजूद दमदार वापसी कर बेंगलुरु बुल्स ने यू मुंबा को हराया, भरत का अद्भुत प्रदर्शन



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: