गिलक्रिस्ट और मार्क वॉ ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए चुनी ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग 11, देखें यहां


Adam Gilchrist And Mark Waugh Playing 11 For 2022 T20 World Cup: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट के दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट और मार्क वॉ ने कहा है कि पावर-हिटर टिम डेविड को ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले 2022 टी20 वर्ल्ड कप में प्लेइंग इलेवन में होना चाहिए. उनका मानना है कि टीम प्रबंधन को स्टीव स्मिथ या मार्कस स्टोइनिस में से किसी एक को शामिल करने के बारे में सोचना चाहिए. 

26 साल के टिम डेविड ने भारत के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले दो मैचों में ऑस्ट्रेलिया के लिए सिर्फ 18 और दो रन बनाए, लेकिन तीसरे मैच में इस विस्फोटक बल्लेबाज़ ने ताबड़तोड़ अर्धशतक लगाया.

टिम डेविड की ऑस्ट्रेलिया के लिए यह पहली टी20 सीरीज थी. डेविड ने सिंगापुर के लिए भी 14 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. उन्होंने घरेलू टी20 लीग सीजन और इंडियन प्रीमियर लीग सहित दुनिया भर में फ्रेंचाइजी क्रिकेट में हिस्सा लिया है. उन्होंने गिलक्रिस्ट और वॉ दोनों को अपनी विस्फोटक बल्लेबाज़ी से प्रभावित किया है.

फॉक्स क्रिकेट कमेंटेटर एडम गिलक्रिस्ट ने आईसीसी के हवाले से कहा, “टिम डेविड को विश्व कप की टीम में जगह मिलनी चाहिए. उनके खेलने के तरीके और दुनिया भर में पिछले 18 महीनों में हमने उन्हें जो अलग-अलग परिस्थितियों में करते देखा है, उनसे वास्तव में सभी डरेंगे.”

उन्होंने आगे कहा, “यह एक ऐसी भूमिका है जिसे ऑस्ट्रेलिया ने वास्तव में कभी भरने की कोशिश नहीं की है, किसी ऐसे व्यक्ति के पास जो जानता है कि उन्हें केवल 15 या 20 गेंदें मिलेंगी.”

डेविड पर वॉ ने भी कुछ इसी प्रकार की बात की है. वॉ ने कहा, “मैंने इस समय टिम डेविड को अपनी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है. यह फॉर्म के साथ बदल सकते हैं, लेकिन यह मेरे लिए काफी अच्छी टीम होगी.” हालांकि ये दोनों दिग्गज खिलाड़ी इस बात पर मतभेद रखते हैं कि डेविड के लिए किसे टीम से बाहर जाना चाहिए. 

मार्क वॉ ने दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ को अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम से बाहर कर दिया, वहीं गिलक्रिस्ट ने स्मिथ को टीम में रखा और मार्कस स्टोइनिस को टीम से बाहर किया.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए एडम गिलक्रिस्ट की बेस्ट ऑस्ट्रेलिया इलेवन: आरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), टिम डेविड, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम जम्पा और जोश हेजलवुड.

टी20 वर्ल्ड कप के लिए मार्क वॉ की सर्वश्रेष्ठ ऑस्ट्रेलिया इलेवन: आरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, टिम डेविड, मैथ्यू वेड, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, एडम जम्पा और जोश हेजलवुड.

ये भी पढ़ें-

Watch: 9 साल बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीतते ही रोहित की पीठ थपथपाने लगे विराट, ऐसे मना जीत का जश्न

IND vs SA: अब अगले मिशन की तैयारी में टीम इंडिया, 28 सितंबर को पहला टी20; जानें दक्षिण अफ्रीका सीरीज की A टू Z जानकारी



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: