गिना स्टेवर्ट का बड़ा दावा, कहा- शेन वॉर्न मौत से पहले मेरे साथ रिलेशनशिप में थे


Gina Stewart On Shane Warne: तकरीबन 5 महीने पहले ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर शेन वार्न की मौत हो चुकी है, लेकिन एक बार फिर वह चर्चा में हैं. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की मॉडल गिना स्टेवर्ट ने बड़ा दावा किया है. गिना स्टेवर्ट का कहना है कि 51 साल के शेन वार्न मौत से कुछ समय पहले तक उनके साथ रिलेशनशिप में थे. साथ ही इस मॉडल ने कहा कि वॉर्न की अचानक मौत होने से वह पूरी तरह टूट चुकी हैं. उन्होंने आगे कहा कि शेन वॉर्न इस रिश्ते को सार्वजनिक नहीं करना चाहते थे, इस वजह से हम दोनों छिपकर बाहर निकलते थे.

मेरी दुनिया पूरी तरह बदल चुकी है- गिना स्टेवर्ट

गौरतलब है कि गिना स्टेवर्ट दुनिया की सबसे खूबसूरत ग्रांडमा के नाम से भी मशहूर हैं. दरअसल, इससे पहले गिना स्टेवर्ट ने एक इंटरव्यू के दौरान कथित तौर पर वॉर्न के साथ अपने रिश्ते की कबूली थी. गिना स्टेवर्ट के मुताबिक, साल 2018 में जुलाई के महीने में पहली बार उनकी शेन वॉर्न के साथ बात हुई थी. हालांकि, इसके बाद अगले कई महीनों तक दोनों के बीच ऑनलाइन बात होती रही, लेकिन इसके बाद हम लोग मिले. साथ ही उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों में उनकी दुनिया पूरी तरह बदल गई.

‘मैंने अपना खास दोस्त खो दिया’

गिना स्टेवर्ट ने कहा कि शेन वार्न एक लीजेंड थे, लेकिन मैंने अपना खास दोस्त खो दिया. गौरतलब है कि गिना एस्टेवर्ट ऑस्ट्रेलिया अभिनेत्री और सोशल मीडिया इनफ्लेएंसर हैं. गिना एस्टेवर्ट के 4 बच्चे हैं. इसके अलावा वह कई कई टीवी शो में दिख चुकी हैं. गिना एस्टेवर्ट ने अपने इंटरव्यू के दौरान इंस्टाग्राम पर वॉर्न के साथ हुई बातचीत भी दिखाई. साथ ही उन्होंने कहा कि शेन वार्न से उनकी बातचीत एक क्रिकेट मैच के बाद हुई थी. उन्होंने आगे कहा कि वह इसलिए ये बातें सबको बता रही हैं, क्योंकि वह वॉर्न को श्रद्धांजलि देना चाहती हैं.

ये भी पढ़ें-

IND vs ZIM: भारत-जिम्बाब्वे सीरीज के लिए सोनी स्पोर्ट्स ने 25 टॉप कमेंटेटर्स और पैनलिस्ट को रखा, जानिए पूरी लिस्ट

BCCI Test: गेंद शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे खिलाड़ी के हेलमेट में अटक जाए तो आउट होगा या नहीं? BCCI ने परीक्षा में अंपायर्स से पूछे मजेदार सवाल



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: