गाजीपुर से मुजफ्फरनगर ब्रउन शुगर सप्लाई करने पहुंचे थे चार तस्कर, पुलिस ने पकड़ा


Muzaffarnagar Police Smugglers: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद पुलिस ने बुधवार 21 सितंबर की देर शाम चेकिंग के दौरान चार नशे के तस्करों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने इनके पास से लाखों रुपए का नशीला पदार्थ (ब्राउन शुगर) भी बरामद किया. जानकारी के मुताबिक गिरफ्त में आए चारों नशे के तस्कर गाजीपुर (Ghazipur) से मुजफ्फरनगर में नशे की खेप सप्लाई करने के लिए पहुंचे थे. जिनको पुलिस ने समय रहते गिरफ्तार कर लिया.

15 लाख बताई जा रही इसकी कीमत

पूरा मामला चरथावल थाना क्षेत्र का है. बुधवार देर शाम पुलिस ने दधेडूकला रजवाहे पर संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया था. उसी दौरान चार संदिग्ध व्यक्ति अमित यादव, अमर सिंह, कन्हैया कुमार और गांगुली यादव निवासी जिला गाजीपुर से पुलिस ने पूछताछ करते हुए उनकी तलाशी ली. तलाशी में उनके पास से नशीला पदार्थ (ब्राउन शुगर) बरामद हुआ. जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 15 लाख रुपये बताई जा रही है.

आला अधिकारियों की मानें तो गिरफ्त में आए नशे के सौदागरों से जब पुलिस ने सख्ती के साथ पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह गाजीपुर जनपद के निवासी हैं. किसी व्यक्ति के कहने पर वह नशे की ये खेप मुजफ्फरनगर जनपद में सप्लाई करने के लिए आए थे जिन्हें पुलिस ने वक्त रहते गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने ये जानकारी दी

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ सदर यतेंद्र नागर ने बताया कि 21 सितंबर बुधवार शाम एसएससी साहब के आदेश पर चरथावल थाना पुलिस ने दधेडूकला रजवाहे पर संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया था. इसी दौरान चार संदिग्ध व्यक्ति जब पुलिस को आते दिखाई दिए तो पुलिस ने उन्हें रोककर उनकी तलाशी ली. पुलिस को उनके पास से कुछ नशीला पदार्थ मिला. जब उनसे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपने नाम बताया जो किसी व्यक्ति के कहने पर यहां इस नशीले पदार्थ की सप्लाई करने के लिए आए थे. पुलिस ने इन चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर इन्हे जेल भेज कर अग्रिम कार्रवाई कर रहा है.

UP Politics: दिग्गजों को भी धूल चटाते हैं फूलपुर के वोटर, लोहिया, कांशीराम समेत इनको मिली मात तो कईयों ने लहराया परचम

Shrikant Tyagi Case: श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी पर इलाहाबाद HC का फैसला सुरक्षित, गैंगस्टर एक्ट के तहत दर्ज है मुकदमा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: