गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियों के नहाने का वीडियो बनाते पकड़ा गया सफाईकर्मी, हंगामे के बाद गिरफ्तार


Kanpur Crime. कानपुर के काकादेव के साईं निवास छात्रावास में रहने वाली छात्राओं अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है. छात्राओं की मानें तो यहां सफाई का काम करने वाला ऋषि मौका पाकर छात्राओं के नहाते समय अश्लील वीडियो बना रहा था.

छात्राओं ने इस बात की तस्दीक भी की है कि जब ऋषि को पकड़ा गया तो उसके मोबाइल में उन्होंने तमाम छात्राओं के 55 से 60 ऐसे अश्लील वीडियो बने हुए देखे हैं. दरअसल आज सुबह 8 बजे जब एक छात्रा बाथरूम में स्नान कर रही थी, तभी उसने दरवाजे के नीचे से एक मोबाइल देखा जिसके बाद मोबाइल द्वारा वीडियो बनाए जाने की बात सोचकर चिल्ला पड़ी. छात्रा के चिल्लाने पर तमाम कमरों में रहने वाली छात्राएं उस बाथरूम की तरफ भागी और उनमें से एक छात्रा ने सफाई कर्मी ऋषि को भागते हुए देख लिया. जिसके बाद पुलिस को इस बाबत सूचना दी गई.

छात्राओं पर ही उठा दिए सवाल

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया लेकिन हॉस्टल के मालिक मनोज पांडे और हॉस्टल की वार्डन ने ही छात्राओं के चरित्र पर सवाल उठा दिए. छात्राओं की माने तो हॉस्टल के मालिक और वार्ड में सफाई कर्मी का बचाव करते हुए छात्राओं पर तमाम तरीके के आरोप लगाए. लेकिन मामला बढ़ते देख मौके पर पहुंची पुलिस ने ऋषि को हिरासत में ले लिया. क्योंकि हॉस्टल के असल मालिक पुलिस विभाग के एक अधिकारी हैं ऐसे में पुलिस ने वफादारी निभाते हुए इस मामले को रफा-दफा करने की भरपूर कोशिश की. लेकिन छात्राओं के विरोध और हंगामे के चलते पुलिस कुछ ना कर पाई. 

UP Politics: ओपी राजभर का अखिलेश यादव पर बड़ा आरोप, बोले- हमारी दोस्ती का उन्होंने गलत फायदा उठाया इसलिए…

जैसे ही मीडिया को इस बाबत खबर लगी रावतपुर थाने में मीडिया का जमावड़ा लग गया. छात्राएं अपने साथ न्याय ना होते देख रावतपुर थाने पहुंची, जहां थाना प्रभारी संजय शुक्ला और महिला दरोगा और कर्मियों ने छात्राओं को ऐसा कुछ समझा दिया कि वह मीडिया से बात करने को ही तैयार नहीं हुई. मीडिया ने छात्राओं से बहुत बार बात करने की कोशिश की लेकिन छात्राएं रावतपुर थाने से निकलकर सीधे अपने हॉस्टल साईं निवास काकादेव पहुंच गई. 

वहीं बाद में कई छात्राएं बोलने को तैयार हुई और उन्होंने साफ तौर पर कहा कि पुलिस हॉस्टल के मालिक और हॉस्टल की वार्डन, छात्राओं को ही कटघरे में खड़ा कर रहे हैं. जबकि यहां रहने वाली 50 से ज्यादा छात्राओं ने सफाई कर्मी ऋषि के मोबाइल में छात्राओं के अश्लील वीडियो बने हुए देखे हैं. ऐसे में पुलिस की भूमिका भी संदेह के घेरे में नजर आ रही है. 

पुलिसिया कार्रवाई पर सवाल

हालांकि पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर इसकी विस्तृत जांच कराने की बात कर रहे हैं. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि सफाईकर्मी ऋषि का मोबाइल लेकर उसे सीज कर दिया गया है और फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है. लेकिन छात्राओं का आरोप है कि पुलिस ने शुरुआती तौर पर मोबाइल में किसी भी तरह के अश्लील वीडियो होने से साफ इनकर कर दिया था और कुछ वीडियोस डिलीट किए गए हैं. ऐसे में सच क्या है और क्या सच सामने आ पाएगा यह देखने वाली बात होगी. 

मोहाली के बाद कानपुर में गर्ल्स हॉस्टल में जिस तरह से यह मामला सामने आया है वह बेहद चौंकाने वाला है छात्राओं की मांग है कि हॉस्टल को सीज किया जाए और दूध का दूध पानी का पानी किया जाए. छात्राएं काफी परेशान है और उनका कहना है कि उनके साथ न्याय होना चाहिए. अगर गर्ल्स हॉस्टल में इस तरह की हरकतें होगी तो वह कहां रह कर अपने सपनों को पूरा करेंगी.

ये भी पढ़ें

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बावरिया गैंग के बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो लोग घायल



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: