गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ नए घर में शिफ्ट होने की खबरों पर ऋतिक रोशन ने दिया बड़ा बयान


Hrithik Roshan Denies On Shifting with Saba Azad: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इनदिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में खबर आई थी कि ऋतिक और सबा जल्द ही अपने रिश्ते को आगे बढ़ाते हुए एक साथ नए घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं. लेकिन अब इस तरह की खबरों पर ऋतिक रोशन का बयान सामने आया है, जिसे दोनों स्टार्स ने सिरे से खारिज कर दिया है और इसे सिर्फ अफवाह बताया है.

दोनों के साथ में शिफ्ट होने की खबरों का स्टार्स के करीबी सूत्रों की ओर से नकार दिया गया है. रिपोर्ट्स के अनुसार सूत्रों ने बताया कि ऋतिक और सबा के एक साथ रहने की कहानियों में कोई सच्चाई नहीं है. वो अब एक खुशहाल जगह पर हैं और यह निश्चित रूप से उनके दिमाग में कहीं दूर तक नहीं है. दोनों फिलहाल अपने-अपने काम में व्यस्त हैं और उनका फोकस अपने काम पर ही है. जहां सबा रॉकेट बॉयज 2 और फ्रंट पेज पर काम कर रही हैं, वहीं ऋतिक असम में फाइटर की शूटिंग कर रहे हैं.

ऋतिक रोशन ने भी किया ट्वीट

इसके अलावा ऋतिक रोशन ने भी ट्वीट करके ये साफ कर दिया है कि इस रिपोर्ट में कोई सच्चाई नहीं है. एक्टर ने आगे लिखा है कि एक सार्वजनिक शख्सियत के रूप में, मैं समझता हूं कि मैं जिज्ञासा के दायरे में रहूंगा. ऋतिक ने लिखा है यह सबसे अच्छा है कि हम गलत सूचनाओं को दूर रखें, खासकर हमारी रिपोर्टों में, जो एक जिम्मेदार काम है.

News Reels

 बता दें कि सबा आजाद ने हाल ही में ‘रॉकेट बॉयज’ के सीरीज़ के दूसरे सीज़न की शूटिंग पूरी की है. वहीं दूसरी ओर ऋतिक अपनी एक्शन फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसके अलावा ऋतिक अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं.

Shehnaaz Gill ने मां के साथ पंजाबी गाने पर किया जोरदार डांस, वीडियो हुआ वायरल, क्या आपने देखा?



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: