‘गदर 2’ को लेकर एक्साइटेड हैं सनी देओल, जल्द होगा फिल्म की रिलीज डेट का एलान


Sunny Deol On Gadar 2: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेताओं का जिक्र जब भी किया जाएगा तो उसमें सनी देओल (Sunny Deol) का नाम जरूर शामिल होगा. मौजूदा समय में सनी देओल अपनी आने वाली फिल्म चुप (Chup) के प्रमोशन में लगे हुए हैं. इस बीच सनी ने अपनी मोस्ट अवेडेट फिल्म गदर के सीक्वल (Gadar 2) को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. इस मौके पर सनी के साथ चुप फिल्म में उनके सह कलाकार दुलकर सलमान (Dulquer Salmaan) भी मौजूद रहे हैं.

गदर 2 को लेकर काफी उत्सुक हूं- सनी देओल

हाल ही में सनी देओल ने पिंकविला को एक मीडिया इंटरव्यू दिया है. इस साक्षात्कार में सनी देओल से उनकी फिल्म गदर 2 को लेकर सवाल पूछा गया है. जिसके तहत सनी देओल ने बताया है कि- गदर जैसी बड़ी फिल्म का सीक्वल बनाना हमारे लिए बहुत बड़ी चुनौती है, इसकी शुरुआत करना थोड़ा मुश्किल रहा था, लेकिन अब मुझे लगता है कि लोग मुझे चीजों की चीर फाड़ करते देखना पंसद करते हैं. इस बीच गदर 2 को लेकर मैं काफी एक्साइडेट हूं. इस फिल्म पर मुझे पूरा भरोसा है. मैं जिससे भी मिलता हूं तो हर किसी का यही सवाल रहता है कि गदर 2 कब आ रही है. हमारी फिल्म की शूटिंग अगले महीने अक्टूबर में शुरू हो जाएगी. जोकि दिसंबर तक पूरी होनी की उम्मीद हैं. इस दौरान चुप एक्टर दुलकर सलमान का कहना है कि वह भी बड़े पर्दे पर तारा सिंह को वापसी करते देखने के लिए बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.
 
कब रिलीज होगी गदर 2

साल 2001 में आई गदर (Gadar) ने हिंदी सिनेमा की परिभाषा बदल दी थी. सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल स्टारर गदर ने हर तरफ जमकर सनसनी मचाई. बॉक्स ऑफिस पर भी गदर फिल्म ने धमाकेदार प्रदर्शन किया था. शकीना और तारा सिंह की लव स्टोरी को दर्शकों ने काफी पसंद किया. यही कारण है कि डायरेक्टर अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी गदर आज भी लोकप्रिय है. मालूम हो कि इस इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने बताया है कि अगले साल 2023 शुरुआती समय के आस-पास गदर 2 (Gadar 2) को रिलीज किया जा सकता है. फिल्म निर्माता जल्द ही रिलीज डेट का एलान कर सकते हैं.

‘तुम्हारी दो मां है..’ कहकर जब Ali Asgar की बेटी को स्कूल में चिढ़ाते थे बच्‍चे, वीडियो देख रो पड़ेंगे आप

Vivek Agnihotri: बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड को विवेक अग्निहोत्री ने बताया सही, कहा- ‘इसका परिणाम होगा सकारात्मक’



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: