गणपति के इन 10 बॉलीवुड गानों से बनाएं इस बार गणेश चतुर्थी के त्योहार को खास


Ganesh Chaturthi 2022 Songs: देशभर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) की गूंज जल्द ही सुनने को मिलेगी. 31 अगस्त से ये त्योहार जगह-जगह धूमधाम से मनाया जाएगा. भगवान गणेश (Lord Ganesha) के स्वागत के लिए हर कोई जमकर तैयारियां कर रहा है. भक्त इस त्योहार को लेकर खासा उत्साहित रहते हैं. महाराष्ट्र में तो इस त्योहार की अलग ही धूम देखने को मिलती हैं. यही वजह है कि बॉलीवुड में भी इसे खास जगह दी गई है. बॉलीवुड फिल्मों में इस त्योहार को लेकर तमाम गाने भी बनाए गए हैं. इस बार आप भी इन बॉलीवुड गानों के साथ मनाएं बप्पा के इस त्योहार को एकदम खास.

1. अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म ‘अग्निपथ’ में गणेश चतुर्थी के त्योहार पर गाना फिल्माया गया है. ‘श्री गणेशा देवा’ गाने पर ऋतिक भगवान की भक्ति में जमकर झूंमते नजर आ रहे हैं.

2. ‘अग्निपथ’ फिल्म में भी गणपति बप्पा पर एक गाना फिल्माया गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन और मिथुन चक्रवर्ती थिरकते दिख रहे हैं. ये गाना है ‘गणपति अपने गांव चले.’ 

3. फिल्म ‘विरुद्ध’ में महानायक अमिताभ बच्चन और शर्मिला टैगोर गणपति की पूजा करते नजर आए थे. ‘श्री गणेशाय धीमहि’ गाने को सिंगर शंकर महादेवन ने गाया है.

4. संजय दत्त की फिल्म ‘वास्तव’ सुपरहिट साबित हुई थी. फिल्म में गणपति की आरती देखने को मिली थी. इस गाने में महाराष्ट्र का पूरा फ्लेवर आपको दिखाई देगा. 

5. वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘ABCD’ का गाना ‘गणपति बप्पा मोरया’ काफी चर्चा में रहा. इस गाने को रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया था. 

6. शाहरुख खान की फिल्म ‘डॉन’ का चर्चित गाना ‘मुझको तेरा जलवा’ भी काफी पसंद किया गया. किंग खान इस गाने पर थिरकते नजर आए. शंकर महादेवन ने इस गाने में अपनी आवाज दी थी.

 

7. सलमान खान की फिल्म ‘वांटेड’ का गाना ‘तेरा ही जलवा’ खूब पसंद किया जाता है. इस गाने में अनिल कपूर, गोविंदा और प्रभुदेवा का खास अपीयरेंस देखने को मिला था.

 

8. वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वा 2’ का गाना ‘सुनो गणपति बप्पा मोरया’ भी काफी पसंद किया जाता है. इसमें वरुण धवन अपने दिल की बात भगवान गणपति से करते नजर आ रहे हैं.

 

9. 90 के दशक में आई फिल्म ‘हमसे बढ़कर कौन’ का गाना ‘देवा ओ देवा गणपति देवा’ भी चर्चित गानों में से एक है. इस गाने में मिथुन चक्रवर्ती, डैनी और अमजद खान जैसे कलाकार नजर आए हैं.

 

10. सुनील दत्त की फिल्म ‘दर्द का रिश्ता’ में भी इस त्योहार को बड़ी धूमधाम से मनाते दिखाया गया है.

 

ये भी पढ़ें:

Kunal Rawal की शादी से सामने आई Arjun Kapoor और Malaika Arora की ये क्यूट वीडियो, जमकर कर रहे मस्ती

क्या Sara Ali Khan इस क्रिकेटर को कर रही हैं डेट? वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर जमकर हो रही है चर्चा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: