गंगा नदी में नाव हादसा, मेला देखने जा रहे दर्जन भर लोग डूबे, 4 मरे, एक महिला बची, बाकी लापता


भागलपुर: बिहार के भागलपुर में बड़ा नाव हादसा हुआ है. बुधवार की शाम गंगा नदी में एक नाव पलट गई. उस पर करीब 12 से 15 लोग सवार थे. चार लोगों का शव बरामद किया जा चुका है. वहीं एक महिला को बचा लिया गया है जिसका इलाज चल रहा है. वहीं बाकी लोग लापता हैं. उन्हें खोजने के लिए एसडीआरएफ की टीम लगी है. चार शव में एक ही परिवार के तीन लोगों का है जिसमें दो बच्चे और उनकी मां शामिल हैं. घटना गोपालपुर थाना क्षेत्र के कलबलिया धार के पास की है.

बताया जाता है कि डेंगी (छोटी नाव) से कलबलिया धार होते हुए अभिया बाजार जाने के दौरान यह घटना हुई. गंगा की तेज धार में छोटी नाव का बैलेंस बिगड़ गया और यह घटना हो गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि मेला देखने जाने के दौरान तेज धार में नाव पलट गई. लोगों के चीखने-चिल्लाने की आवाज आई तब जाकर गांव वाले मौके पर पहुंचे. जब तक गांव वाले वहां पहुंचे तब तक काफी देर हो चुकी थी. सारे लोग गंगा में समा चुके थे.

लापता लोगों की हो रही तलाश

इधर, अंधेरा होने के कारण डूबे लोगों को ढूंढने में काफी परेशानी भी हो रही है. मौके पर गोपालपुर थाने की पुलिस भी पहुंची. घटना का पता चलते ही एसडीआरएफ की टीम भी कलबलिया धार पहुंची. गंगा में लापता लोगों को ढूंढा जा रहा है. अभी तक सिर्फ चार लोगों का शव बरामद किया गया है. वहीं जो महिला बची है उसने बताया कि नाव पर करीब 12 से 15 के आसपास लोग सवार थे.

बता दें कि इस क्षेत्र में गंगा का जलस्तर काफी बढ़ा हुआ है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने भी ढूंढने का प्रयास किया. इधर, ग्रामीणों ने कहा कि घटना के करीब एक घंटे के बाद पुलिस पहुंची. अगर रेस्क्यू टीम जल्दी आ जाती तो शायद लोगों को बचाया जा सकता था. फिलहाल इस घटना को लेकर अभी प्रशासनिक बयान नहीं आया है. खबर लिखे जाने तक तलाश जारी थी.

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: अनंत सिंह की पत्नी के लिए प्रचार करेंगे नीतीश कुमार? बीजेपी ने पूछा- कहां गई जीरो टॉलरेंस नीति?



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: