खुद को ‘नाना’ के रूप में नहीं देखते अनिल कपूर, बेटी सोनम ने शेयर किया एक्टर का मजेदार रिएक्शन


Anil Kapoor Is Scared Being Grandfather: एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा ने 20 अगस्त, शनिवार को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. उनके पिता अनिल कपूर सबसे पहले प्रशंसकों के लिए ‘गर्वित नाना-नानी’ बनने के बारे में एक नोट के साथ खबर साझा करने वालों में से एक थे. अपने बच्चे के जन्म से पहले एक साक्षात्कार में, सोनम ने खुलासा किया था कि वास्तव में अनिल में बच्चे के बारे में ‘डर’ था क्योंकि वह खुद को नाना-नानी के रूप में नहीं देखते थे.

बच्चे के जन्म से पहले वोग को दिए एक इंटरव्यू में सोनम ने कहा था, ‘मुझे लगता है कि मेरे पापा डरे हुए हैं. वह खुद को नाना के रूप में नहीं देखते- लंबे समय तक, उन्होंने खुद को माता-पिता के रूप में भी नहीं देखा- लेकिन वह तब भावुक हो गए थे जब मैंने उनसे कहा कि मैं पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हूं”.

फिल्म Haddi से सामने आया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का हैरान करने वाला लुक, देखकर फैंस को लगेगा झटका


अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि जब अनिल ने उन्हें पहली बार बताया तो अनिल ने इस खबर पर कैसे प्रतिक्रिया दी. सोनम ने कहा, “जब मैंने उन्हें खबर दी, उससे कुछ समय पहले वह चंडीगढ़ में ‘जुगजुग जीयो’ की शूटिंग कर रहे थे और मां के साथ वहां के इलाके के कुछ मंदिरों में जा रहे थे. अब, पिताजी विशेष रूप से धार्मिक या आध्यात्मिक नहीं हैं, इसलिए जब मॉम ने मजाक में उनसे पूछा कि वह किस लिए प्रार्थना करने जा रहे हैं, और उन्होंने जवाब दिया, ‘एक पोता’.”

सोनम और आनंद साल 2018 में कई साल की डेटिंग के बाद शादी के बंधन में बंध गए. दोनों अपना समय मुंबई, दिल्ली और लंदन के बीच बांटते हैं. यह उनकी पहली संतान है. सोनम को आखिरी बार 2019 की फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में दुलकर सलमान के साथ एक पूर्ण भूमिका में देखा गया था. उन्होंने 2020 की नेटफ्लिक्स फिल्म ‘एके बनाम एके’ में खुद का एक अर्ध-काल्पनिक संस्करण निभाते हुए एक कैमियो भी किया था. सोनम अगली बार क्राइम थ्रिलर ‘ब्लाइंड’ में नजर आएंगी.

रेप की FIR रद्द करवाने के लिए आदित्य पंचोली ने बॉम्बे HC में लगाई अर्ज़ी, 2019 में एक्ट्रेस ने किया था केस





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: