खारी फीडर में मिला मार्बल व्यवसायी का शव: 5 घंटे तक गोताखोरों ने की तलाश, डेड बॉडी को निकाला


राजसमन्दएक घंटा पहले

खारी फिडर में मार्बल व्यवसायी के शव की तलाश करते गोताखोर।

राजसमन्द में खारी फीडर में मार्बल व्यवसायी का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक मदन सिंह उठड़ बोरज ग्राम पंचायत सरपंच डिम्पल कुंवर के पति हैं। राजनगर पुलिस थानाधिकारी डॉ हनुवंत सिंह राजपुरोहित के अनुसार मार्बल उद्यमी देवी सिंह ऊठड़ के पुत्र मदन सिंह बुधवार शाम को सियाणा से रवाना हुए थे।

उठड़ परिवार मूलतः बोरज के निवासी हैं। राजसमंद शहर में सौ फीट रोड पर अम्बेडकर सर्कल के पास पूरा परिवार रहता है। देर रात तक मदन सिंह के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने कई बार कॉल किया, मगर मदन ने मोबाइल नहीं उठाया। परिजनों ने सोचा कि किसी दोस्तों के साथ चला गया होगा। गुरुवार सुबह पीपरड़ा के पास खारी फीडर किनारे मदन सिंह की कार मिली। जिसमें मदन सिंह के करीब 7 लाख रुपए व मोबाइल पड़ा था। इसके बाद राजनगर थाना प्रभारी हनुवंत सिंह मय जाब्ते के घटनास्थल पर पहुंचे।

मार्बल व्यवसायी मदन सिंह उठड़।

पुलिस ने कलेक्ट्रेट के कंट्रोल रूम से सिविल डिफेन्स के गोताखोरो को मौके पर बुलाया। लेकिन खारी फिडर का बहाव तेज होने के कारण परेशानी आ रही थी। बाद में जल संसाधन विभाग के माध्यम से नन्दसमंद से खारी फीडर के पानी को कम करवाते हुए युवक तलाश शुरू की गई।

पांच घंटे तक चले तलाशी अभियान के बाद करीब एक किलोमीटर दूर मदन सिंह का क्षत विक्षत शव झाडिय़ों में पड़ा मिला। इस पर पुलिस ने क्षेत्रीय लोगों की मदद से शव को नहर से बाहर निकाला। फिर आरके जिला हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां परिजन भी पहुंच गए और बाद में शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द किया। युवक के भाई बसंत सिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e
खारी फीडर के पास मृतक की कार मिली।

खारी फीडर के पास मृतक की कार मिली।

घटना के बाद मार्बल कारोबारियों में शोक
मदनसिंह स्वभाव से बहुत शांत था, जिसकी प्रथम दृष्टया किसी से कोई द्वेषता या लड़ाई झगड़ा भी पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने नहीं आया है। दुःखद घटना को लेकर हर कोई हैरान है कि आखिर मदन सिंह की मौत कैसे हो गई।

सभापति भी पहुंचे जिला अस्पताल
मार्बल उद्यमी देवीसिंह के पुत्र व बोरज सरपंच डिम्पल कुंवर के पति मदनसिंह की संदिग्ध मौत के बाद कई लोग आरके जिला अस्पताल के मोर्चरी के बार पहुंच गए। नगरपरिषद सभापति अशोक टांक, भाजपा नेता महेंद्रसिंह खारंडिया सहित बड़ी तादाद में मार्बल से जुड़े कारोबारी भी अस्पताल पहुंच गए और परिजनों को सांत्वना दी।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: