क्रिटिक्स की तारीफों के बाद दर्शकों ने किया न पसंद, कोड नेम तिरंगा ने पहले दिन कमाई बस इतने लाख


Code Name Tiranga Box Office Collection: परिणीति चोपड़ा और गायक-अभिनेता हार्डी संधू अभिनीत ‘कोड नेम तिरंगा’ ने शुक्रवार को सिनेमाघरों में खराब शुरुआत की. जासूसी को पहले दिन लगभग ₹15 लाख की ओपनिंग मिली. यह फिल्म आयुष्मान खुराना की कैंपस कॉमेडी ‘डॉक्टर जी’ के साथ रिलीज हुई. डॉक्टर जी को पहले दिन लगभग ₹ 3.25 करोड़ की ओपनिंग हासिल हुई.

कोड नेम तिरंगा रिभु दासगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित है. फिल्म में शरद केलकर, रजित कपूर, शेफाली शाह, दिब्येंदु भट्टाचार्य, शिशिर शर्मा और सब्यसाची चक्रवर्ती भी हैं. Boxofficeindia.com पर शुरुआती अनुमानों के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन ₹100 पर सस्ते टिकट दरों के बावजूद ₹10-15 लाख की शुद्ध कमाई की.

रिपोर्ट में कहा गया है, “बेहतर कमाई के लिए सस्ते टिकट का सिद्धांत धीरे-धीरे गुडबाय और कोड नाम तिरंगा जैसी फिल्मों के साथ बेसअर होता जा रहा है. इसने सिनेमा दिवस पर चुप और धोका जैसी फिल्मों के लिए काम किया लेकिन अब यह काम नहीं कर रहा. ”


परिणीति ‘कोड नाम तिरंगा’ में दुर्गा नामक एक अंडरकवर रॉ एजेंट की भूमिका निभाती हैं, जो ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के निर्देशक रिभु दासगुप्ता के साथ उनकी दूसरी फिल्म है. उन्होंने फिल्म को अपने फिल्मी करियर के नए दौर की शुरुआत बताया. उन्होंने एक में पीटीआई को बताया, “यह मेरे जीवन का एक नया चरण है, परिणीति 2.0. यह फिल्म (कोड नेम: तिरंगा) मेरे लिए उस दौर का हिस्सा है, जहां मैं बड़ी हुई हूं. अगर पिछली तीन फिल्में नहीं चली होतीं, अगर वे (लोग) उन फिल्मों को ठुकरा देते तो मैं समझ जाता कि वे मुझे ऐसा करते नहीं देखना चाहते, लेकिन वे चाहते हैं.” परिणीति को आखिरी बार बैडमिंटन चैंपियन की बायोपिक साइना में साइना नेहवाल के रूप में देखा गया था. ‘कोड नेम तिरंगा’ को मुख्य रूप से तुर्की में शूट किया गया था. सिनेमाघरों में चलने के बाद यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होगी.

यह भी पढ़ें-

Sushmita Sen के भाई-भाभी में फिर हुई अनबन, राजीव सेन ने पत्नी चारू को दी दिमागी डॉक्टर के पास जाने की सलाह





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: