क्या हेमा मलिनी नॉनवेज खाती हैं? धर्मेंद ने उनका साथ देने के लिए उठाया बड़ा कदम


Hema Malini Dharmendra Unknown Facts: हेमा मालिनी (Hema Malini) और धर्मेंद (Dharmendra) बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन कप्ल्स में से हैं जिनते प्यार की मिसाल दी जाती है. दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं हैं. यही वजह है कि वक्त-बेवक्त दोनों के प्यार के किस्से बॉलीवुड गलियारों में सुनने को मिल जाते हैं. बहुत कम लोग जानते हैं कि धर्मेंद्र ने हेमा से शादी करने के लिए ना सिर्फ धर्म बदला था बल्कि उन्होंने एक्ट्रेस के लिए अपना फेवरेट नॉनवेज फूड का भी त्याग कर दिया था. इस बात खुलासा दोनों की बेटी ईशा देओल ने एक इंटरव्यू में किया था. क्या है पूरा किस्सा चलिए बतातें हैं आपको…

ईशा ने किया धर्मेंद्र-हेमा के रिश्ते का खुलासा

दऱअसल कुछ साल पहले दिए गए एक इंटरव्यू में ईशा देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र और मां हेमा मालिनी के रिश्ते के बारे में कई खुलासे किए थे. उन्होंने कहा था कि, वो दोनों के रिश्ते को प्रेरणा मानती हैं. इस दौरान ईशा ने ये भी बताया ता कि, मेरे पापा ने मां के लिए अपनी खाने की आदतों को बदल दिया था. इसलिए उनकी शादी ना सिर्फ मेरे लिए बल्कि पूरी दुनिया के लिए प्रेरणादायक है.

Hema Malini Birthday Special: हेमा मालिनी का असली नाम क्या है? कितनी पढ़ी लिखी हैं?

हेमा के लिए धर्मेंद्र ने छोड़ा नॉनवेज

ईशा ने आगे कहा कि, मेरी मां पूरी तरह से शाकाहारी हैं और मैं भी उन्हीं की तरह शाकाहारी हूं. लेकिन मेरे पापा पंजाबी फैमिली से हैं इसलिए उन्हें चिकन वहैरहा खाना काफी ज्यादा पसंद है. यही वजह है कि हमारे घर में खाने की टेबल पर कई तरह की डिशिज का मिश्रण होता है. लेकिन मेरी मां को नॉनवेज पसंद नहीं है. इसलिए पापा ने अपने आप को मजबूत बनाते हुए मां के लिए नॉनवेज खाने का त्याग कर दिया और जब मैंने ये देखा तो पापा के लिए मेरा दिल पिघल गया.  

Mili Movie: सामने आया ‘मिली’ से जाह्नवी कपूर का फर्स्ट लुक, चेहरे पर दिख रहा भयंकर खौफ



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: