क्या हुआ जब अभिषेक बच्चन की एक्स से हुआ ऐश्वर्या का सामना, वायरल हो रही है ये तस्वीर


Aishwaryarai Rai Bachchan-Karishma Kapoor Selfie: फेस्टिव सीजन के बीच बॉलीवुड में गुरुवार रात मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने घर पर एक भव्य दिवाली पार्टी होस्ट की थी. इस पार्टी में बॉलीवुड के दिग्गज घरानों के स्टार्स शामिल हुए थे. वहीं बच्चन परिवार की बहूरानी ऐश्वर्या राय भी पति अभिषेक बच्चन के साथ पार्टी की शोभा बढ़ाती नजर आईं.

पार्टी में बॉलीवुड के इस स्टार कपल ने एकदम शाही अंदाज में एंट्री ली थी. मनीष मल्होत्रा के दिवाली बैश में ऐश्वर्या ने बेबी पिंक शरारा सेट पहना था तो वहीं अभिषेक लाल कुर्ता-पायजामा में ट्रेडिशनल अवतार में नजर आए. हालांकि इस पार्टी में कपूर खानदान से भी लोग शामिल हुए थे ऐसे में पार्टी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई है.

एक फ्रेम में दिखीं करिश्मा और ऐश्वर्या
करिश्मा कपूर ने इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या और माधुरी दीक्षित के साथ एक खूबसूरत सेल्फी शेयर की थी. फोटो में करिश्मा और ऐश्वर्या एक साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं. दोनों एक्ट्रेस स्माइल कर रही हैं, ये नजारा देख सोशल मीडिया पर यूजर्स को झटका लगा. दोनों को एक साथ एक ही फ्रेम शेयर करते देख फैंस भी हैरान रह गए.

जब अभिषेक की एक्स से मिलीं ऐश्वर्या
मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या के सामने उनके पति अभिषेक की एक्स को सामना आता देख एक्ट्रेस ने उन्हें खुशी से गले लगाया. इतना ही नहीं दोनों ने साथ में हैप्पी सेल्फी के लिए पोज भी दिया. तस्वीर में करिश्मा ने लाल रंग की झिलमिलाती साड़ी पहनी थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं डांस दीवा माधुरी ने नीले रंग की साड़ी पहनी थी. लोलो ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “ओजी के साथ एक बार फिस से जुड़ने का मौका मिला. #aboutlastnight.”

वायरल हुई ये तस्वीर
माधुरी दीक्षित के साथ करिश्मा और ऐश्वर्या की ये मुस्कुराती हुई तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फैंस एक्ट्रेस के बीच कैट-फाइट छोड़ दोस्ती वाली शुरुआत की तारीफ कर रहे हैं. 

कभी करिश्मा से होने वाली थी अभिषेक की शादी
दरअसल, सभी जानते हैं कि साल 2002-03 के दौर में करिश्मा कपूर और अभिषेक बच्चन के लव अफेयर के खूब चर्चे थे. अभिषेक और करिश्मा की सगाई भी हो चुकी थी लेकिन बच्चन और कपूर खानदान की बीच तल्खियों की वजह से दोनों एक नहीं हो सके. एक शो में जया बच्चन ने करिश्मा को होने वाली बहू कहकर भी इंट्रोड्यूस किया था. करिश्मा और अभिषेक की लव मैरिज थी लेकिन एक्ट्रेक की मां बबिता कपूर इस शादी के लिए राजी नहीं हुईं. 

यह भी पढ़ें- नव्या नंदा के नाम पर कुछ ऐसा था सिद्धांत चतुर्वेदी का रिएक्शन, एक्टर ने पैपराजी के सामने जोड़ लिए हाथ



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: