क्या शिल्पा और उनके पति का साथ रहना है दिखावा? राज कुंद्रा ने दिया ये जवाब


Raj Kundra On Relation With Shilpa Shetty: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम जब से पोर्नोग्राफी मामले से जुड़ा है तब से वो आए दिन हमेशा ही सुर्खियां का हिस्सा रहते हैं. वहीं आए दिन सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है. इसी बीच उन्होंने शिल्पा शेट्टी के साथ उन्होंने अपने रिश्ते पर बात की है.

अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में राज कुंद्रा को पिछले साल जेल की हवा खानी पड़ी थी और फिर वो जमानत पर बाहर आए थे. वहीं उन दिनों ऐसी भी अफवाहें उड़ी थीं कि शिल्पा शेट्टी राज से अलग होने वाली हैं. हालांकि दोनों के बीच ऐसा कुछ नहीं हुआ. अब हाल ही ट्विटर पर #Askraj सेशन के दौरान एक यूजर ने राज से इसी से जुड़ा सवाल पूछा.

क्या साथ रहने का दिखावा कर रहे हैं शिल्पा-राज?
इस सेशन के दौरान यूजर ने राज से पूछा, “क्या आप और शिल्पा अब भी साथ हैं, या फिर ये सिर्फ एक दिखावा है.” इस सवाल का जवाब देते हुए राज ने लिखा, “हा हा हा ये सवाल पसंद आया. प्यार कोई एक्ट नहीं है और इसका दिखावा नहीं हो सकता. 22 नंवबर को हमाऱी सालगिरह है, हमें शुभकामनाएं देना ना भूलें.” बता दें, शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने साल 2009 में शादी की थी.

राज को शिल्पा के बारे में क्या पसंद है?
इस सेशन के दौरान राज कुंद्रा ने यूजर्स के और भी कई सवालों के जवाब दिए. एक यूजर ने पूछा, “आपको शिल्पा के बारे में सबसे ज्याद क्या पसंद है?” राज कुंद्रा ने इस यूजर को रिप्लाई देते हुए लिखा, “वो मेरी परी और उसकी हर एक चीज मुझे बहुत पसंद है.” राज ने आगे हार्ट इमोजी भी ड्रॉप किए.

बहरहाल, पिछले कुछ समय से राज कुंद्रा (Raj Kundra) ट्विटर पर खुलकर इस तरह के सवालों के जवाब देते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

Saba Azad की मोहब्बत में दीवाने हुए ऋतिक रोशन, जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड को दी जबरदस्त अंदाज में बधाई





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: