क्या शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं आलिया भट्ट ? बहन शाहीन ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब


Shaheen Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके घर में नन्हा मेहमान आने वाला है. आलिया और रणबीर अप्रैल में शादी के बंधन में बंधे थे और जून में उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी थी. ऐसे में वही सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर काफी ट्रोल भी किया जा रहा था. आलिया के बचाव में उनकी बहन और ऑथर शाहीन भट्ट (Shaheen Bhatt) आगे आई हैं. शाहीन भट्ट ने सोशल मीडिया पर आलिया को शादी से पहले प्रग्नेंट होने पर ट्रोल करने वालों को काफी खरी-खोटी सुनाई है. एक लेटेस्ट इंटव्यू में, शाहीन भट्ट ने उन लोगों के बारे में भी बात की जो ये सोच रहे थे कि मां बनने के बाद आलिया अपना काम रोक देंगी.

आलिया ने शादी के दो महीने बाद दे दी थी गुड न्यूज
बता दें कि कई साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद आलिया और रणबीर कपूर 14 अप्रैल 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के दो महीने बाद यानी जून में इस न्यूली वेड कपल ने जल्द पैरेंट्स बनने की गुड न्यूज दी थी. आलिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की न्यूज देते हुए एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें रणबीर उनके पास में बैठे हुए थे और वह हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई थीं.

हम सभी को खुश नहीं कर सकते हैं
न्यूज 18 से बात करते हुए, शाहीन ने कहा, “मैं उसके (आलिया) के लिए नहीं बोलूंगी क्योंकि यह उसकी अपनी जर्नी है उसने जो कुछ भी इंटरनल रूप से निपटाया है वह पूरी तरह से उसकी जर्नी है. ऐसा कहने के बाद, आप वास्तव में कभी भी सभी को खुश नहीं कर सकते. वहां हमेशा एक या दो नेगेटिव कमेंट चलते रहेंगे और मुझे लगता है कि लोगों की नजरों में रहते हुए, हम सभी को यह प्रैक्टिस है कि किस पर ध्यान देना है और किस पर ध्यान नहीं देना है.” शाहीन ने यह भी कहा, “इस लिहाज से यह हमारे परिवार के लिए एक शानदार साल रहा है. पिछले एक साल में इसमें जबरदस्त इजाफा हुआ है. और अब ज्यादा खुशी आने वाली हैं और मैं इसके लिए काफी एक्साइटेड भी हूं.”

आलिया ने बेबी शॉवर की तस्वीरें की थी शेयर
हाल ही में आलिया ने अपने बेबी शॉवर की तस्वीरें भी शेयर की थी. आलिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरों की एक स्ट्रिंग शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, “जस्ट … लव (येलो हार्ट इमोजीस).” तस्वीरों में आलिया, रणबीर, कपूर परिवार के सदस्य और उनके फ्रेंड्स थे.


आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
बता दें कि आलिया आखिरी बार रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र पार्ट-1 में नजर आई थीं. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम रोल में थे. फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने कैमियो किया था. अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हुई थी और काफी बड़ी हिट साबित हुई थी. आलिया अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में गैल गैडोट, जेमी डोर्नन और सोफी ओकोनेडो के साथ भी दिखाई देंगी. फिल्म का प्रीमियर 2023 में एक्सक्लूसिवली नेटफ्लिक्स पर होगा. इसके अलावा, आलिया के पास करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी भी है. इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी और रणवीर सिंह भी हैं. यह फिल्म 2023 में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: Jhalak Dikhhla Jaa 10: करण जौहर के सवाल सुन सिद्धार्थ मल्होत्रा करने लगे ब्लश, कियारा आडवाणी को लेकर कही ये बात





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: