क्या शादी के समय प्रेग्नेंट थीं आलिया? सात महीने बाद ही बनीं मां


KRK On Alia Bhatt Ranbir Kapoor Baby: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड के एक ऐसे कपल हैं जो शादी के बाद से आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं आज 6 नवंबर को दोनों पैरेंट्स बने हैं, आलिया ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है. माता-पिता बनने के लिए आलिया-रणबीर को लगातार आम आदमी से लेकर सितारों तक की तरफ से बधाई मिली रही हैं. वहीं केआरके (KRK) ने भी दोनों को मुबारकबाद दी है.

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके अपने विवादित ट्वीट्स को लेकर जाने जाते हैं, वहीं अब जब आलिया मां बनीं हैं तो इस मौके पर भी उन्होंने बधाई देते हुए एक ट्वीट किया, साथ ही ये भी लिखा कि आलिया-रणबीर सात महीने में ही पैरेंट्स बने हैं.

ट्वीट में केआरके ने लिखी ये बातें

केआरके ने लिखा, “7 महीने के अंदर एक खूबसूरत बेटी के माता-पिता बनने के लिए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बधाई.”

बता दें, रणबीर-आलिया अप्रैल 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे और फिर जून में आलिया ने प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी. वहीं अब शादी के सात महीने बाद दोनों की जिंदगी में एक बेटी ने दस्तक दी है.

यूजर ने दिए ऐसे रिएक्शन

केआरके के इस ट्वीट पर अब लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं और लोग ऐसा लिख रहे हैं कि आलिया शादी के समय दो महीने की प्रेग्नेंट थीं. एक यूजर ने केआरके के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “शादी के समय वो दो महीने की प्रेग्नेंट थीं.”

वहीं कई यूजर ने केआरके को भी ट्रोल दिया. एक यूजर ने केआरके के लिए लिखा, “जब आप उन्हें बधाई दे रहे हैं तो 7 महीने जोड़ना जरुरी था क्या.” वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, “तुमको हर बात में कुछ उल्टा क्यों बोलना होता है.”

यह भी पढ़ें- बुआ Riddhima Kapoor ने खास अंदाज में दी मम्मी-पापा बने रणबीर-आलिया को बधाई, कहा- Ooooooofffff!





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: