क्‍या म्‍यूजिक से ब्रेक ले रहे हैं बादशाह? सिंगर का पोस्‍ट देखकर फैंस हुए परेशान


Badshah Is Taking A Break: बादशाह (Badshah) हमारे देश के सबसे चहेते सिंगर्स-रैपर्स में से एक हैं. उन्‍होंने कई हिट सॉन्‍ग दिए हैं. पूरे देश भर में उनकी तगड़ी फैन-फॉलोविंग है. बादशाह के बारे में निश्चित रूप से कहा जा सकता है कि उनकी म्‍यूजिक के बिना कोई भी पार्टी अधूरी है. हालांकि उनको लेकर एक निराशाजनक खबर सामने आ रही है. उन्‍होंने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्‍ट किया है, जिसको लेकर उनके फैंस काफी चिंतिఀत नजर आ रहे हैं.

बादशाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्‍सर अपने अपकमिंग प्रोजेक्‍ट्स और एलबम के बारे में फैंस के साथ जानकारी शेयर करते हैं, मगर हाल ही में उनके द्वारा किए गए एक पोस्‍ट पर लोग काफी चर्चा कर रहे हैं. इसमें उन्‍होंने ब्रेक लेने का संकेत दिया है.

पोस्‍ट कर लिखा- टेकिंग ए ब्रेक 

36 वर्षीय बादशाह ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है, जिसमें ब्रेक लेने की ओर इशारा किया है. उन्‍होंने नोट में नमस्‍ते की इमोजी के साथ लिखा है, ‘’टेकिंग ए ब्रेक.’’ बादशाह के इस पोस्‍ट पर अब लोग तरह-तरह के रिएक्‍शन दे रहे हैं. उनको लेकर अपनी चिंता जता रहे हैं और कुछ लोग हैरान हैं कि आखिर उनके दिमाग में चल क्‍या रहा है.

बादशाह (Badshah) पिछले एक दशक से म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री पर राज करते आ रहे हैं. उन्‍होंने पूरे देश को अपनी म्‍यूजिक का दीवाना बना दिया. अब ऐसे माहौल में उनके अचानक से यूं गायब हो जाने की बात से फैंस का घबराना लाजिमी है. हालांकि यह एक ब्रेक लेने का संकेत भर है. अब वह किस तरह का ब्रेक ले रहे हैं, इस बारे में उन्‍हें खुलकर फैंस को बताना चाहिए. आखिरकार वे सभी उनको लेकर काफी चिंतित हैं.

यह भी पढ़ें:-

करण कुंद्रा के प्‍यार में खोई नजर आईं Tejasswi Prakash, ग्‍लैमरस अंदाज देख फैंस हुए फिदा

PM Modi Birthday Special: पीएम नरेंद्र मोदी के साथ फिल्‍मी सितारों की ये तस्‍वीरें हो चुकी हैं वायरल



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: