क्या पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम को ओपनिंग करना चाहिए? एडम गिलक्रिस्ट ने दिया जवाब


Adam Gilchrist On Babar Azam: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. दरअसल, मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में बाबर आजम का बल्ला खामोश रहा है. हालांकि, पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में जगह बनाने में कामयाब रही, लेकिन बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की बल्लेबाजी परेशानी का सबब बना हुआ है. पाकिस्तान 9 नवंबर को सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के सामने होगी, लेकिन इस मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहीद अफरीदी ने बाबर आजम पर बड़ा बयान दिया.

‘बाबर आजम के बल्लेबाजी क्रम में बदलाव नहीं होना चाहिए’

दरअसल, शाहीद अफरीदी ने ट्वीट कर कहा था कि बाबर आजम को ओपनर के तौर पर नहीं खेलना चाहिए, बल्कि पाकिस्तानी कप्तान को नंबर-3 पर बल्लेबाजी के लिए आना चाहिए. अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज एडम गिलक्रिस्ट ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.  एडम गिलक्रिस्ट ने कहा कि वह शाहीद अफरीदी का बातों से इत्तेफाक नहीं रखते हैं. उन्होंने कहा कि बाबर आजम के बल्लेबाजी क्रम में बदलाव नहीं होना चाहिए. पाकिस्तानी कप्तान जल्द फॉर्म में वापसी करेंगे.

‘बाबर आजम ओपनर बल्लेबाज हैं’

Reels

एडम गिलक्रिस्ट ने कहा कि पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ओपनर बल्लेबाज है, इस पॉजिशन के लिए वह बेहतर विकल्प हैं. ओपनर के तौर पर बबार आजम का रिकार्ड शानदार रहा है. उन्होंने कहा कि यह सही है कि बाबर आजम खराब दौर से गुजर रहे हैं, लेकिन यह नहीं भूलना चाहिए कि वह शानदार खिलाड़ी हैं, वह जल्द फॉर्म में वापसी करेंगे. गौरतलब है कि शाहीद अफरीदी ने ट्वीट कर कहा था कि बाबर आजम को ओपनर के बजाय तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करना चाहिए.

ये भी पढ़ें-

T20 World Cup Final 2022: ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने कही बड़ी बात, बोले- मेलबर्न में भारत-पाक फाइनल देखने को बेकरार….

T20 WC Semifinal: सेमीफाइनल मुकाबले से पहले सुनील गावस्कर ने रोहित शर्मा पर किया तंज़, बोले- नॉकआउट मुकाबले के लिए बचा रहे हैं रन



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: