क्या ‘दृश्यम’ के इस रिकॉर्ड को तोड़ेगी अजय देवगन की Drishyam 2? ऐसा रहा पार्ट वन का प्रदर्शन


Ajay Devgn Drishyam 2: हिंदी सिनेमा के दमदार एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की बहुचर्चित फिल्म दृश्यम 2 के लिए हर कोई काफी एक्साइटेड है. आने वाले फ्राइडे को ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी. दृश्यम 2 (Drishyam 2) की एडवांस बुकिंग धड़ल्ले से हो रही है. जिससे ऐसा लगा रहा है कि ये फिल्म ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई करेगी. लेकिन दृश्यम 2 की रिलीज से पहले हम आपको इस फ्रेंचाइजी के पार्ट वन यानी साल 2015 में आई दृश्यम के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन के बारे में बताएंगे.

7 साल पहले दृश्यम ने किया सबको प्रभावित

साल 2015 में जुलाई के अंत में अजय देवगन की दृश्यम का पार्ट वन रिलीज हुआ था. एक चौथी फेल आम इंसान की कहानी को किसी से ज्यादा उम्मीद नहीं थी. लेकिन रिलीज के बाद जब लोगों ने इस फिल्म को देखा तो सब हैरान हो गए और अजय की दृश्यम की तारीफ करने लगे. कोईमोई की रिपोर्ट के अनुसार दृश्यम पार्ट वन ने ओपनिंग डे पर 8 करोड़ की जबरदस्त कमाई की थी. पहले वीकेंड पर दृश्यम ने 30 करोड़ और ओवर ऑल 76 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया.

कम बजट में बनी डायरेक्टर निशिकांत कामत की दृश्यम ने अपनी कामयाबी से हर किसी का दिल जीता और फिल्म हिट साबित हुई. ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि 18 नवंबर को रिलीज होने वाली दृश्यम 2 क्या पहले पार्ट के इस शानदार रिकॉर्ड को तोड़ पाएगी या नहीं.

News Reels

इस फिल्म का रीमेक है दृश्यम 2

साउथ सुपरस्टार मोहनलाल की मलयालम फिल्म दृश्यम का ऑफिशियल हिंदी रीमेक अजय देवगन (Ajay Devgn) की दृश्यम है. 7 साल पहले ही इसी फिल्म का पार्ट वन आया था और अब मोहनलाल की दृश्यम 2 (Drishyam 2) के रीमेक के रूप में अजय की दृश्यम 2 आ रही है. साउथ इंडस्ट्री में दृश्यम 2 के दोनों पार्ट सुपरहिट साबित हुए हैं. लेकिन बॉलीवुड में पार्ट 2 के नतीजे का इंतजार हर किसी को है. 

यह भी पढ़ें- क्या मुंबई के बिजनेसमैन से शादी रचा रही हैं तमन्ना भाटिया? एक्ट्रेस ने इंट्रोड्यूस कराया अपना मंगेतर



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: