क्या उर्वशी रौतेला ने गले में पहनी ऋषभ पंत की सिल्वर चेन ? टी20 मैच के बीच वायरल हुआ वीडियो


Urvashi Rautela Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) पिछले कई दिनों से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के साथ कनेक्शन को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बिल्कुल वैसी सिल्वर चेन पहने हुए है जैसी ऋषभ पंत पहनते हैं.

दरअसल इस वक्त ऋषभ पंत टी20 वर्ल्ड खेलने के लिए ऑस्ट्रेलिया में पहुंचे हुए हैं. वहीं एक्ट्रेस भी इंडियाज स्क्वॉड का हिस्सा हैं. हाल ही में उन्होंने इससे जुड़ा एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया जो काफी वायरल हो रहा है.  

वायरल हुआ उर्वशी का वीडियो

उर्वशी ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें वो एक ब्रांड को प्रमोट करती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने एक ऑफ-शोल्डर पर्पल ड्रेस पहने दिख रही है. साथ ही उन्होंने अपनी इस आउटफिट को सिल्वर और डायमंड चेन के साथ पेयर किया हुआ है. वीडियो को देखकर नेटिजेंस को लगता है कि ये चैन ऋषभ पंत ने उन्हें दी है, क्योंकि क्रिकेटर भी इस तरह की चेन पहने रहते हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, वाह अब गले में पंत भाई की चेन भी आ गई..


ऋषभ पंत ने अफवाहों को किया खारिज

बता दें कि साल 2018 में ये अफवाहें उड़ने लगीं कि उर्वशी और पंत एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दरअसल दोनों को कई बार मुंबई में फेमस रेस्टोरेंट और पार्टियों में एक साथ स्पॉट किया गया था.  लेकिन इसके बाद ऋषभ पंत ने अफवाहों को खारिज करते हुए ईशा नेगी के साथ अपने रिश्ते की घोषणा की. क्रिकेटर ने इंस्टाग्राम पर ईशा के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि, बस आपको खुश करना चाहता हूं क्योंकि आप ही मेरी खुशी की वजह हो..”

यह भी पढ़ें-

रूमर्ड एक्स ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग फिर बढ़ रही हैं Janhvi Kapoor की नजदीकियां?

 





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: