क्या आखिरी मैच में संजू सैमसन को मिलेगा मौका? जानिए कैसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन


IND vs NZ 3rd T20 Match: भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी मैच कल खेला जाएगा. मंगलवार को दोनों टीमें नेपियर में आमने-सामने होंगी. फिलहाल, भारतीय टीम इस सीरीज में 1-0 से आगे चल रही है. टीम इंडिया ने दूसरे मैच में मेजबान न्यूजीलैंड को 65 रनों के बड़े अंतर से हराया था. वहीं, शुक्रवार को सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से नहीं हो पाया था. बहरहाल, मंगलवार को टीम इंडिया सीरीज जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगी, लेकिन क्या इस मैच में बल्लेबाज संजू सैमसन और गेंदबाज उमरान मलिक को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलेगी?

क्या संजू सैमसन होंगे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा?

बहरहाल, ऐसा माना जा रहा है कि भारतीय टीम तीसरे मैच में बिना किसी बदलाव के मैदान पर उतर सकती है. ऐसे में बल्लेबाज संजू सैमसन को इंतजार करना पड़ सकता है. इससे पहले संजू सैमसन साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे. जबकि टी20 वर्ल्ड कप टीम में संजू सैमसन को जगह नहीं मिली थी. संजू सैमसन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी भड़ास निकाली थी, लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि संभवतः आखिरी मैच में भी संजू सैमसन को बेंच पर बैठना पड़ सकता है.

उमरान मलिक को मिलेगा मौका?

News Reels

वहीं, भारतीय तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने अपनी स्पीड से खासा प्रभावित किया है, लेकिन इंटरनेशनल लेवल पर इस खिलाड़ी को ज्यादा मौके नहीं मिले हैं. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि भारतीय टीम मैनेजमेंट आखिरी मैच में उमरान मलिक पर भरोसा जताती है या नहीं. दरअसल, भारतीय गेंदबाजों ने दूसरे टी20 मैच में शानदार प्रदर्शन किया था. ऐसे में माना जा रहा है कि संभवतः टीम इंडिया बिना किसी बदलाव के मैदान पर उतर सकती है. बताते चलें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच 3 टी20 मैचों की सीरीज का आखिरी मैच मंगलवार को नेपियर में खेला जाएगा.

न्यूजीलैंड की टीम

फिन एलेन, माइकल ब्रेसवेल, डेवोन कॉनवे (विकेटकीपर), लॉकी फर्ग्यूसन, डेरिल मिशेल, एडम मिल्ने, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, मिशेल सेंटनर, टिम साउदी (कप्तान), ईश सोढ़ी, ब्लेयर टिकनर, मार्क चैपमैन

भारत की टीम

हार्दिक पांड्या (कप्तान), ऋषभ पंत, इशान किशन, शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक

ये भी पढ़ें-

टी20 वर्ल्ड कप में खराब प्रदर्शन के बाद वेस्टइंडीज टीम में होगा बड़ा बदलाव, रोवमैन पॉवेल बनेंगे लिमिटेड ओवर्स के नए कप्तान!

IND vs NZ 2022: टेस्ट क्रिकेट खेलने के सवाल पर सूर्यकुमार यादव का जवाब, कहा- आ रहा है, वो भी आ रहा है



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: