क्या अगले साल IPL में रविंद्र जड़ेजा नहीं होंगे चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा? हो गया खुलासा


IPL 2023: आईपीएल 2023 (IPL 2023) की धूम मचने वाली है. अगले साल आईपीएल सीज़न के लिए दिसंबर (2022) में मिनी ऑक्शन होना है. इस मिनी ऑक्शन में कई खिलाड़ियों की खरीदारी होगी. टीमें अपने कुछ खिलाड़ियों को रिलीज़ करेंगी. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) रविंद्र जड़ेजा (Ravindra Jadeja) को इस साल रिलीज़ कर देगी. इससे पिछले सीज़न में खबर सामने आई थी कि जड़ेजा और चेन्नई की फ्रेंचाइज़ी के बीच अनबन हुई थी. अब इस बात को लेकर चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से सबकुछ साफ कर दिया गया है.

पहले आई एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से रविंद्र जड़ेजा और दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से शार्दुल ठाकुर को इस मिनी ऑक्शन के लिए रिलीज़ कर दिया जाएगा. अब चेन्नई एक विश्वसनीय सूत्र ने जानकारी देते हुए बताया है कि यह सब अफवाह है. सूत्र ने बताया, “फ्रेंचाइज़ी अभी जड़ेजा को रिलीज़ करने के बारे में नहीं सोच रही है. जो भी रिपोर्ट्स सामने आ रही है, उनका कोई आधार नहीं है. जड़ेजा को रिलीज़ करने का कोई मतलब नहीं बनता. हमने तो इसको लेकर चर्चा तक नहीं की.”

क्या जड़ेजा फ्रेंचाइज़ी से अलग होना चहाता हैं? इस सलाव का जवाब देते हुए सूत्र ने कहा, “फिलहाल जड़ेजा से हमारा कोई संपर्क नहीं हुआ है. लेकिन उन्हें रिलीज़ करने का कोई सलाव ही नहीं बनता है.”

नीलामी से पहले सौंपनी होगी लिस्ट

बता दें कि मिनी ऑक्शन से पहले सभी फ्रेंचाइज़ी को अपने रिलीज़ किए जाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट 15 नवंबर तक बीसीसीआई को सौंपनी होगी. इस बार का मिनी ऑक्शन 16 दिसंबर को हो सकता है. अक्सर बेंगलुरु में होने वाला ऑक्शन, इस बार टर्की के इस्तांबुल में हो सकता है. गौरलतब है कि फिलहाल जड़ेजा चोट से जूझ रहे हैं, जिसके चलते उन्हें टी20 वर्ल्ड कप से भी दूर रखा गया है.

 

 

ये भी पढ़ें….

IND vs BAN: नुरुल हसन ने विराट कोहली पर लगाया ‘फेक फील्डिंग’ का आरोप, बोले- ‘अंपायर पेनल्टी देते तो हम जीत जाते’

PAK vs SA: टी20 वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीका से कभी नहीं हारी है पाकिस्तान, बड़े मुकाबले से पहले जानें खास बातें



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: