कोहली नहीं करेंगे ओपनिंग, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में ऐसी होगी टीम इंडिया की प्लेइंग 11


India vs Australia 1st T20, Team India Playing 11: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 20 सितंबर से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. इस सीरीज का पहला मुकाबला मोहाली में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों के लिए यह सीरीज काफी अहम है, क्योंकि इस सीरीज से दोनों टीमें 2022 टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन तैयार करेंगी. जानिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है. 

रोहित और केएल राहुल करेंगे ओपनिंग

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में टी20 में भारत के लिए केएल राहुल और कप्तान रोहित शर्मा पारी की शुरुआत करेंगे. राहुल भले ही इंजरी के बाद से अपनी पुरानी लय में नहीं दिखे हैं. लेकिन सभी जानते हैं कि वह इस फॉर्मेट के स्पेशलिस्ट खिलाड़ी हैं और अकेले दम पर टीम इंडिया को मैच जिता सकते हैं. इसके बाद 2022 एशिया कप में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले विराट कोहली तीन नंबर पर खेलते दिखेंगे. 

ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना मुश्किल

ऐसा माना जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीनों टी20 में भारतीय टीम मैनेजमेंट दिनेश कार्तिक को आज़माना चाहेगा. ऐसे में ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना मुश्किल है. चार नंबर पर सूर्यकुमार यादव, पांच नंबर पर ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और छह नंबर पर दिनेश कार्तिक खेलते दिखाई दे सकते हैं. 

इसके बाद सात नंबर पर स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल को मौका मिलने की उम्मीद है. रवींद्र जडेजा चोट की वजह से इस सीरीज में और फिर 2022 टी20 विश्व कप में टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे. ऐसे में उनकी जगह अक्षर को मौका मिलने की पूरी संभावना है. तेज गेंदबाजी में हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह की तिकड़ी एक्शन में दिखेगी.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी20 में टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन- रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह.

ये भी पढ़ें-

T20 World Cup 2022: टीम इंडिया 6 अक्टूबर को रवाना होगी ऑस्ट्रेलिया, मोहम्मद शमी समेत ये खिलाड़ी भी जाएंगे साथ

T20 World Cup 2022 में क्या रोहित के साथ विराट कोहली करेंगे ओपनिंग? जानें कप्तान का जवाब



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: