कैसी फिल्म मणिरत्नम की ‘पोन्नियिन सेलवन’, ट्वीट कर क्रिकेटर अश्विन ने बताया


Ravichandran Ashwin On Ponniyin Selvan: जाने-माने डायरेक्टर मणिरत्नम (Mani ratnam) की हालिया रिलीज फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan) इन दिनों खूब चर्चाओं में बनी हुई है. साउथ सुपरस्टार विक्रम (Vikram) और बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) स्टारर ये फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और रिलीज के साथ ही इसने कमाई के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. सिर्फ दो ही दिनों में फिल्म ने दुनियाभर में 150 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं जिस तरह ये फिल्म कलेक्शन कर रही है उससे ये अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म लोगों को कितनी पंसद आ रही है. इसी बीच भारतीय क्रिकेटर अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने बताया है कि उन्हें ये फिल्म कैसी लगी?

अश्विन ने कही ये बातें

टीम इंडिया के क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन प्रख्यात लेखक कल्कि की साहित्यिक क्लासिक ‘पोन्नियिन सेलवन’ के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. उन्होंने निर्देशक मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ को एक पैसा वसूल फिल्म बताया है. फिल्म पर अपने विचार दर्ज करने के लिए ट्विटर पर अश्विन ने लिखा, “मुझे नहीं पता कि मुझे इस महाकाव्य कहानी ‘पोन्नियिन सेलवन’ से और कितनी बार प्यार होगा. फिल्में एक अच्छे उपन्यास की जगह नहीं ले सकतीं. हालांकि, लीजेंड मणिरत्नम ने पीएस1 को आकर्षक बना दिया है.”

इस क्रिकेटर को भी पसंद आई फिल्म

अश्विन के अलावा, एक अन्य क्रिकेटर अभिनव मुकुंद (Abhinav Mukund) ने भी महाकाव्य फिल्म पर अपने विचार साझा किया है. मुकुंद ने ट्वीट कर लिखा, “अभी पोन्नियिन सेलवन-1 से बाहर निकला हूं. बिल्कुल प्यार किया. दूसरे पार्ट का इंतजार नहीं कर सकता. यह एक खूबसूरती से बनाई गई एक महान रचना है. कार्थी शानदार थे, लेकिन सभी कलाकारों को अच्छी तरह से कास्ट किया गया.”

गौरतलब है कि मणिरत्नम (Mani ratnam) की ये फिल्म प्रख्यात लेखक कल्कि के क्लासिक तमिल उपन्यास ‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) पर आधारित है.

 ये भी पढ़ें-

 





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: