कैदियों संग डांस किया फिर बांटी मिठाई…जेल में कुछ ऐसे थे रिया चक्रवर्ती के आखिरी दिन


Rhea Chakraborty Last Day In Jail: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती फिलहाल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड के तौर पर फेमस हैं. यूं तो एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन सुशांत के साथ रिश्तों को लेकर उन्हें ज्यादा सुर्खियां मिली थीं. हाल में रिया चक्रवर्ती के बारे में मानवाधिकार वकील और ट्रेड यूनियनिस्ट सुधा भारद्वाज ने अपने एक इंटरव्यू में कुछ खुलासे किए हैं. एक्टिविस्ट सुधा ने बताया कि रिया चक्रवर्ती जेल में बाकी कैदियों के साथ बहुत मिलनसार थीं और अपने आखिरी दिन उन्होंने सभी कैदियों को मिठाई बांटी थीं. 

28 दिन जेल में रही थीं रिया

बता दें कि, जून, साल 2020 में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर ली थी. उस दौरान एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं. सुशांत की मौत के बाद रिया पर कई गंभीर सवाल उठे और उन्हें एक्टर को ड्रग देने के आरोपों में करीब 28 दिन न्यायिक हिरासत में रखा गया था. रिया को मुंबई की भायखला जेल में रखा गया था. वहीं पर एक्टिविस्ट सुधा भारद्वाज भी थीं जिन्हें भीमा कोरेगांव मामले में गिरफ्तार किया गया था.  

बाकी कैदियों से एक्ट्रेस ने कर ली थी दोस्ती

तीन साल जेल में बिताने के बाद पिछले साल दिसंबर में सुधा जेल से रिहा हो गई थीं, उन्होंने हाल में न्यूज वेबसाइट न्यूजलॉन्ड्री को एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने रिया चक्रवर्ती को याद किया. सुधा भारद्वाज ने बताया कि, जेल में रहने के दौरान, उन्होंने रिया को देखा. एक्ट्रेस में बिल्कुल भी घमंड नहीं था और वो बाकी कैदियों के साथ घुलमिल गई थी. जेल के दिनों को याद करते हुए सुधा बताती हैं, “सुशांत की मौत के बाद रिया मीडिया ट्रायल का शिकार हुई थी, सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस पर को आलोचना का सामना करना पड़ा था, लेकिन उस पर इसका कोई खास फर्क नहीं पड़ा, जेल में रिया बाकी कैदियों के साथ बहुत मिलनसार थी.

रिया को स्पेशल सेल में रखा गया था

सुधा भारद्वाज ने आगे बताया कि, “सुशांत की मौत के बाद मीडिया में जो कुछ भी चल रहा था उसे देखकर हम सब कहते थे कि रिया को बलि का बकरा बनाया जा रहा है. हम इससे बहुत नाखुश थे. इसलिए, मुझे बहुत खुशी हुई कि उसे जेल की मुख्य बैरक में नहीं लाया गया था; उसे स्पेशल सेल में रखा गया था. वो इसलिए ताकी वो टेलीविजन पर अपने खिलाफ चल रही खबरों से दूर रहे. मुख्य बैरक में बाकी कैदी टीवी देखते हैं.” 

जेल में आखिरी दिन रिया ने किया कुछ ऐसा

सुधा ने रिया की जमकर तारीफ की और कहा, “मुझे ये कहना होगा कि जिस लड़की को ऐसे हालातों में धकेल दिया गया था… वो फिर भी लोगों के साथ दोस्ती कर रही थी और खासतौर पर बच्चों के साथ बहुत मिलनसार थी. पहले दिन रिया से हर कैदी मिला था, हर कोई उसे पूछ रहा था ‘रिया कहां है?’ लेकिन उसने कभी इस बारे में बात नहीं की है, और जेल में अपने आखिरी दिन उसके अकाउंट में थोड़े पैसे ही बचे थे तब भी उसने सभी बैरक के कैदियों के लिए मिठाई खरीद कर बांटी थी. सभी उसे अलविदा कहने के लिए नीचे आए. तब वहां एक कैदी ने उसके साथ डांस करने की विनती की थी और उसने इस रिक्वेस्ट को इनकार नहीं किया और एक्ट्रेस ने उन सभी कैदियों के साथ डांस भी किया था. ये सब बहुत प्यारा था.”

यह भी पढ़ें- 

Mumbai Drugs Case: ‘आर्यन खान मामले की जांच में कई कमियां थीं’, NCB की रिपोर्ट में खुलासा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: