कैटरीना कैफ को इस प्यारे तरीके से सुलाते हैं विक्की कौशल, जानकर आप भी हो जाएंगे मुरीद


Katrin Kaif On Vicky Kaushal : बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने जब से हैंडसम हंक विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से शादी की है, तब से उनकी मैरिड लाइफ अक्सर ‘टॉक ऑफ द टाउन’ बनी रहती है. विक्की और कैटरीना किसी इवेंट या इंटरव्यू में जाएं तो उनसे उनकी मैरिड लाइफ के बारे में जरूर पूछा जाता है. इन दिनों कैटरीना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फोन भूत’ (Phone Bhoot) के प्रमोशन में बिजी हैं. इस बीच उन्होंने पति विक्की कौशल से जुड़ी मजेदार बात शेयर की हैं.

‘पिंकविला’ के साथ बातचीत में कैटरीना कैफ ने विक्की कौशल की सबसे अच्छी आदत के बारे में बताया है. एक्ट्रेस ने बताया कि, उनकी खुशी उन्हें सबसे ज्यादा पसंद है. एक्ट्रेस के मुताबिक, जिस तरह विक्की डांस और सिंगिंग में खुश होते हैं, उन्हें वह बहुत पसंद है. यही नहीं, कैटरीना ने अपनी मैरिड लाइफ से जुड़ा एक सीक्रेट भी शेयर किया है.

विक्की कौशल की सबसे प्यारी चीज
कैटरीना ने बताया कि, जब उन्हें नींद नहीं आती है तो विक्की कौशल उनके लिए क्या करते हैं. एक्ट्रेस ने कहा, “सिंगिंग और डांसिंग के लिए जो उनकी खुशी है, वो मुझे पसंद है. जब वह डांस करते हैं तो वो जिस तरह खुश होते हैं, यह दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज है. यही नहीं, जब वह गाते हैं, यह भी बहुत सुंदर है. वह बहुत अच्छे सिंगर हैं. जब कभी मुझे नींद नहीं आती है तो मैं उन्हें गाना गाने के लिए कहती हूं.”


कैटरीना ने विक्की को बताया सबसे जिद्दी
कैटरीना कैफ को जहां अपने पति विक्की कौशल की सबसे अच्छी चीज उनकी खुशी, डांस और गाना लगता है, वहीं एक्टर की सबसे बुरी चीज जिद्द लगती है. एक्ट्रेस ने बताया कि, वह बहुत जिद्दी हैं. एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि, वह विक्की कौशल से क्या छीनना चाहती हैं. वह बताती हैं कि, विक्की बहुत जल्दी वेट लॉस करने का डिसीजन ले लेते हैं और कर दिखाते हैं.

यह भी पढ़ें- Elon musk ने किया ट्विटर टेकओवर तो खुश हुईं कंगना रनौत, पराग अग्रवाल को निकालने पर बजाई तालियां





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: