केन विलियमस के बाद कौन होगा सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान, आकाश चोपड़ा ने किया दावा


IPL 2023 SRH Captain: आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए होने वाले मिनी ऑक्शन से पहले सभी फ्रेंचाइज़ी ने रिटेन और रिलीज़ करने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है. इसमें सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने बड़ा फैसला लेते हुए सबको चौंका दिया है. फ्रेंचाइज़ी ने टीम के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) को ही रिलीज़ कर दिया है. वहीं, फ्रेंचाइज़ी की तरफ से इस बात को लेकर भी कोई खुलासा नहीं किया गया है कि टीम का अगला कप्तान कौन होगा. इस पर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपना दावा किया है. उन्होंने बताया कि ये खिलाड़ी टीम का अगला कप्तान हो सकता है.

आकाश चोपड़ा ने किया दावा

टीम ने मिनी ऑक्शन से पहले कुल 12 खिलाड़ियों को रिलीज़ किया है और 12 ही खिलाड़ियों को रिटेन किया है. इस रिलीज़ के बाद आकाश चोपड़ा की तरफ से बड़ा दावा किया गया है कि तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर को अगले सीज़न के लिए टीम की कमान सौंपी जा सकती है. उन्होंने एक ट्वीट कर सवाल पूछते हुए लिखा, “भुवी होंगे सनराइजर्स के अगले कप्तान?”

 

पहले भी कर चुके हैं कप्तानी

भुवनेश्वर कुमार इससे पहले भी आईपीएल में कप्तानी कर चुके हैं. उन्होंने अब तक आईपीएल में खेलते हुए कुल 7 मैचों में टीम की कमान संभाली है. हालांकि, एक कप्तान के रूप में वो ज़्यादा सफल नहीं रहे हैं. उनकी कप्तानी में टीम ने 7 मैचों में से सिर्फ 2 में जीत हासिल की है. वहीं, टीम को पांच मैच गवाने पड़े हैं. अब देखना होगा कि क्या उन्हें टीम की कमान सौंपी जाती है या नहीं.

सनराइजर्स हैदराबाद ने रिटेन किए ये खिलाड़ी

अब्दुल समद, ऐडन मार्करम, राहुल त्रिपाठी, ग्लेन फिलिप्स, अभिषेक शर्मा, मार्को येंसन, वाशिंगटन सुंदर, फजलहक फारुकी, कार्तिक त्यागी, भुवनेश्वर कुमार, टी. नटराजन और उमरान मलिक.

सनराइजर्स हैदराबाद ने रिलीज़ किए ये खिलाड़ी

केन विलियमसन, निकोलस पूरन, जगदीश सुचित, प्रियम गर्ग, रविकुमार समर्थ, रोमारियो शेफर्ड, सौरभ दुबे, सीन एबॉट, शशांक सिंह, श्रेयस गोपाल, सुशांत मिश्रा और विष्णु विनोद.

 

 

ये भी पढ़ें….

IPL 2023 Retention: सनराइजर्स हैदराबाद ने 12 खिलाड़ियों को किया रिलीज, केन विलियमसन भी रिलीज लिस्ट का बने हिस्सा

RR 2023 Retention: राजस्थान रॉयल्स ने जिम्मी नीशम समेत इन खिलाड़ियों को किया रिलीज, यहां देखें फाइनल लिस्ट





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: