केईआई रियल कबड्डी लीग सीजन 2: जयपुर जगुआर बनाम शेखावाटी किंग्स और चंबल पाइरेट्स बनाम सिंह सूरमा में सेमीफइनल, आज सिंगर स्वरूप खान बिखेरेंगे अपनी जादुई आवाज का जलवा


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Jaipur
  • Jaipur Jaguars Vs Shekhawati Kings And Chambal Pirates Vs Singh Soorma In The Semifinals, Today Singer Swaroop Khan Will Spread His Magic Voice

30 मिनट पहले

एटलेंचर स्पोर्टस द्वारा आयोजित केईआई रियल कबड्डी लीग मैं टाइटल के लिए जंग अब अंतिम चरण में पहुंच गई है, जिसके साथ ही लीग मुकाबलों के दौरान टीमों ने सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। कबड्डी लवर्स आठवे दिन भी मैचों के दौरान अपनी अपनी टीमों को चीयर करते दिखे। आरकेएल के सीईओ, शुभम चौधरी ने बताया कि लीग में टॉप रेडर व टॉप टैकल पॉइंट्स के साथ 169 पॉइंट्स पर मेवाड़ मॉन्क्स के जतिन शर्मा है जिनके 159 रेड पॉइंट्स व 10 टैकल पॉइंट्स है। लीग में टॉप डिफेंडर जयपुर जगुआर के दीपांशु खत्री है जिनके 36 टैकल पॉइंट्स है। केईआई रियल कबड्डी लीग सीजन 2 में सेमीफाइनल मुकाबले में दर्शक कबड्डी के साथ म्यूजिकल प्रस्तुतियों भी आनंद ले सकेंगे। इंडियन आइडल फेम और बॉलीवुड सिंगर स्वरूप खान मैच के दौरान लाइव म्यूजिक कंसर्ट प्रस्तुति करेंगे। अपनी जादुई आवाज से वह दर्शकों का दिल जीतेंगे। इसके अलावा स्वरूप खान के सुपरहिट सांग बालम, बालम के प्रोड्यूसर अमोल डांगी भी शामिल होंगे।

सेमीफाइनल मुकाबले में दर्शक कबड्डी के साथ लाइव बैंड परफॉर्मेंस भी एंजॉय कर सकेंगे

आठवे दिन लीग के पहले क्वालीफाइंग मुकाबले में सिंह सूरमा और मेवाड़ मॉन्क्स के बीच हुआ जिसमें दोनो टीमों के बीच शुरुआत से ही एक कांटे के मुकाबले में एक दूसरे पर भारी पड़ने की कोशिश करती दिखी। इस मुकाबले में सूरमा ने मेवाड़ को 11 पॉइंट्स के अंतर से हरा कर जगह बना ली। मैच का फाइनल स्कोर सूरमा 54 और मेवाड मेवाड 43। मैच के मैन ऑफ द मैच सिंह सूरमा के भगवान रहे। इसी के साथ सिंह सूरमा ने सेमीफइनल में अपनी जगह पक्की करी। दिन के दूसरे मुकाबले में जयपुर जगुआर और अरावली ईगल्स के बीच आक्रमक खेल देखने को मिला। दोनो ही टीमों ने अपने श्रेष्ठ प्रदर्शन से शानदार नमूना पेश करते हुए मुकाबले के अंत तक सबको बांधे रखा। जिसमें जयपुर ने अरावली को 08 पॉइंट्स के अंतर से हराया। मैन ऑफ द मैच जयपुर के दीपांशु रहे। मैच का फाइनल स्कोर जयपुर 26 और अरावली 18 पर रहा।

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e
लीग में टॉप डिफेंडर जयपुर जगुआर के दीपांशु खत्री और टॉप रेडर मेवाड़ मॉन्क्स के जतिन शर्मा है।

लीग में टॉप डिफेंडर जयपुर जगुआर के दीपांशु खत्री और टॉप रेडर मेवाड़ मॉन्क्स के जतिन शर्मा है।

दिन के तीसरे मैच में बिकना राइडर्स और चंबल पाइरेट्स के बीच हुए मुकाबले में आक्रमक खेल देखने को मिला। मुकाबले में चंबल ने 05 पॉइंट्स के अंतर से बिकना को करारी शिकस्त देते हुए मुकाबला जीत लिया। मैच का फाइनल स्कोर चंमल 52 और बिकना 47 पर रहे। मैन ऑफ द मैच चंमल के अजय रहे। दिन के आखरी मैच में सिंह सूरमा और जोधाना वॉरियर्स के बीच हुआ। मुकाबले मैं सूरमा ने जीत के साथ जोधाना को शिकस्त देते हुए 03 पॉइंट्स के अंतर से मुकाबला जीत लिया। मैच का फाइनल स्कोर सूरमा 57 और बिकाना 54 पर रहे। मैन ऑफ द मैच सूरमा के रॉकी रहे।

खबरें और भी हैं…



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: