कृति सेनन की दिवाली पार्टी में लगा सितारों का मेला, देखें पार्टी की इनसाइड तस्वीरें


Diwali 2022: बॉलीवुड में इन दिनों प्री दिवाली पार्टी सेशन चल रहा है. इसी फेहरिस्त को आगे बढ़ाते हैं बीती शाम एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी अपने घर पर ग्रैंड दिवाली पार्टी ऑर्गेनाइज की थी. कृति के दिवाली बैश में कई स्टार्स ने शिरकत की. भेडियाको-एक्टर वरुण धवन, एक्ट्रेस अनन्या पांडे, नुसरत भरुचा, रकुल प्रीत सिंह और वाणी कपूर करण जौहर, सहित कई स्टार्स ने कृति के घर दिवाली का जश्न मनाया.

कृति ग्रीन वैलवेट आउटफिट में आईं नजर
मानव मंगलानी के इंस्टा पर शेयर किए गए वीडियो में  इस मौके पर कृति ग्रीन कलर के अनारकली में बेहद खूबसूरत नजर आई. वहीं वेन्यू पर लगे शटरबग्स के लिए एक्ट्रेस ने अपनी मां गीता सेनन और बहन नुपुर सेनन के साथ जमकर पोज दिए. इस दौरान नूपुर रेड कलर के आउटफिट में काफी प्यारी लग रही थीं, जबकि उनकी मां ने ट्रेडिशनल व्हाइट आउटफिट पर स्टेटमेंट ज्वैलरी कैरी की थी.


वरुण धवन पत्नी नताशा के साथ पहुंचे थे
अपकमिंग फिल्म ‘भेड़िया’ में कृति के को-स्टार वरुण धवन पार्टी में अपनी वाइफ नताशा दलाल के साथ पहुंचे थे. इस सेलिब्रेशन के लिए एक्टर ने गोल्डन एंब्राइडरी डिटेल्स के साथ एक व्हाइट सिल्क कुर्ता चुना था वहीं नताशा गोल्डन फ्रिल्ड साड़ी और गोल्डन सीक्विन्ड ब्लाउज़ में काफी अट्रैक्टिव लग रही थीं.


आदित्य- अन्नया की पार्टी की इनसाइड तस्वीर हुई वायरल
दिलचस्प बात यह है कि इनसाइड तस्वीरों में अनन्या और आदित्य पार्टी में एक-दूसरे के साथ समय बिताते हुए पकड़े गए. दरअसल पार्टी में नेहा धूपिया ने पति अंगद और कृति के साथ सेल्फी क्लिक की थी इसी दौरान बैकग्राउंड में अनन्या और आदित्य भी आ गए. फिर गलती से नेहा ने ये तस्वीर अपने इंस्टा स्टोरी में शेयर कर दी और अब अन्नया और आदित्य के अफेयर की खबरों के बीच ये इनसाइड तस्वीर वायरल हो रही है.

वहीं शिमरी लहंगे में अन्नया ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर नेहा के साथ एक तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “माई @नेहा धूपिया”

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

राइटर कनिका ढिल्लों ने भी इनसाइड तस्वीरें शेयर की
राइटर कनिका ढिल्लों ने भी विक्की कौशल, कृति, आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा और अमर कौशिक के साथ पार्टी में अपने गुड टाइम की झलक दी. उन्होने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, “@कृति सेनन क्या कमाल की पार्टी है.” उन्होंने कृति के साथ एक कूल सेल्फी भी पोस्ट की और लिखा, “शानदार होस्ट के साथ … सबसे ज्यादा.”


हुमा कुरैशी, जो फिलहाल अपनी फिल्म डबल एक्सएल के प्रमोशन में बिजी है उन्हें कृति की पार्टी में आदिपुरुष निर्देशक ओम राउत और सनी सिंह के साथ शानदार समय बिताते देखा गया. जबकि सोफी ने कृति के साथ एक तस्वीर शेयर की है.


कृति सेनन की दिवाली पार्टी में सभी सितारों ने जमकर एंजॉय किया और दिवाली काी बधाई भी दी. 

ये भी पढ़ें:-Throwback: जब पटाखे से जल गया था अमिताभ का हाथ, फिर भी की थी इस तरह शूटिंग





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: