किसी ने नाम की तारीफ की तो कोई कहने लगा बेबी डॉल, मां बनी बिपाशा बसु को स्टार्स ने दी बधाई


Bipasha Basu Baby Girl: बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु हाल में मां बनी हैं, एक्ट्रेस ने 12 नवंबर को एक बेटी को जन्म दिया है. आलिया के बाद अब बिपाशा बसु (Bipasha Basu) के घर भी बच्ची ने जन्म लिया है. इस खास दिन बिपाशा और उनके पति करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) बेहद खुश हैं. कपल को फिल्म इंडस्ट्री से भर-भरकर बधाइयां मिल रही हैं. 

बिपाशा के घर नन्ही परी आने पर सोशल मीडिया पर उन्हें बड़े-बड़े स्टार्स ने मुबारकबाद दी हैं. बिपाशा ने मुम्बई के खार स्थित हिंदूजा अस्पताल में प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. इस खुशी के मौके पर नई-नवेली मां बनी सोनम कपूर ने भी बेटी के नाम की तारीफ करते हुए बिपाशा को बधाई दी. 


News Reels

सोनम कपूर के अलावा एक्ट्रेस शमिता शेट्टी, एशा देओल, शरद मल्होत्रा, सोफी चौधरी, दिया मिर्जा समेत तमाम सितारों ने बिपाशा की पोस्ट पर बेटी के लिए खूब प्यार बरसाया.

दिया मिर्जा ने बेटी से मिलने को बेताब नजर आईं तो वहीं सोनम कपूर ने बिपाशा की बेटी ‘देवी’ के नाम की तारीफ की. कजल अग्रवाल, कपिल शर्मा, आरती सिंह ने भी बिपाशा को लिए दिल खोलकर बधाइयां दीं. 

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

बता दें कि, बिपाशा और करण ने इसी साल अगस्त में प्रेग्नेंसी को लेकर अनाउंसमेंट की थी. प्रेग्नेंसी में बिपाशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रही हैं. उन्होंने फैंस के साथ अपनी इस पूरी जर्नी को शेयर किया है. बिपाशा के बेबी शावर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर ख़ूब वायरल हुई थीं. आखिर शादी के 6 साल बाद कपल के घर कोई नन्हा मेहमान आया है. 

बिपाशा और करण ने 30 अप्रैल, साल 2016 में शादी रचाई थी. कपल ने लंबे समय तक डेटिंग के बाद शादी की थी. करण और बिपाशा पिछले कुछ सालों से बच्चा चाह रहे थे लेकिन 2020 में आई महामारी की वजह से अपना फैसला बदल दिया था. फिलहाल, फैंस और सेलेब्स मई-नवेली मां बिपाशा बसु को जमकर बधाई दे रहे  हैं. 

यह भी पढ़ें- Aryan Khan के जन्मदिन को सुहाना ने ऐसे बनाया स्पेशल, शेयर की भाई-बहन की बॉन्डिंग वाली ये तस्वीर





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: