‘किसी का भाई किसी की जान’- 34 साल बाद सलमान खान ने क्यों कही ये बात?


Salman Khan 34 Years In Bollywood: हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने बॉलीवुड में 34 साल का सुनहरा सफर तय कर लिया है. साल 1988 में 22 अगस्त को सलमान खान की फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ रिलीज हुई थी. जिसके तहत हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सलमान ने 34 साल पूरे किए हैं. इन 34 सालों में सलमान खान ने बॉलीवुड (Bollywood) में एक से एक बढ़कर सुपरहिट फिल्म दी हैं. ऐसे में इस खास मौके पर सलमान खान सोशल मीडिया के तहत बड़ी बात कही है.

सलमान खान- किसी का भाई किसी की जान
 ये बात तो सभी जानते हैं कि सलमान खान को बॉक्स ऑफिस का सुल्तान कहा जाता है. बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा 200 करोड़ वाली फिल्में देने का रिकॉर्ड सलमान खान के नाम है. वहीं सलमान वह इकलौते कलाकार हैं, जिनके नाम सबसे अधिक 100 करोड़ वाली फिल्में हैं. ये सलमान खान का स्टारडम ही है जो 100-150 करोड़ की कमाई वाली फिल्में उनके हिसाब से कम कलेक्शन वाली लगती हैं. क्योंकि फिल्मों की बंपर कमाई के मामले में सलमान का रुतबा काफी बढ़ा है.

इसी बीच 34 साल के फिल्मी करियर को लेकर सलमान खान ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसकी शुरुआत में सलमान खान ने लिखा है कि- 34 साल पहले था और 34 साल बाद अब भी है. मेरे जीवन की यात्रा अब और यहां से दो शब्दों में बनी है. मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद जो. अब मेरे साथ रहने के लिए धन्यवाद. इतना ही नहीं इस वीडियो के कैप्शन में सलमान खान ने लिखा है कि किसी का भाई किसी की जान. 

क्या सलमान की फिल्म का ये है नया टाइटल?

सलमान खान (Salman Khan) अपने निराले अंदाज के लिए काफी जाने जाते हैं. अपनी बातों को अनोखे अंदाज से रखने वाला उनका अंदाज काफी पुराना है. ऐसे जब सलमान खान ने किसी का भाई और किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) वाली बात कही तो हर तरफ ये बज बन गया है ये उनकी अगली फिल्म का टाइटल हो सकता है. दरअसल सलमान खान के इस वीडियो में जो लुक दिख रहा है वो उनकी अगली फिल्म भाईजान का है ऐसे में हो सकता है कि भाईजान का ये नया टाइटल हो.

Bollywood Vs South Films Debate पर अनुपम खेर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- वो स्टोरी बता रहें हैं और हम…

Koffee With Karan 7: सिर चढ़कर बोल रहा है ‘केजीएफ 2’ के रॉकी भाई का जादू, शाहिद कपूर भी हुए एक्टर यश के फैन





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: