किचन के लिए मैजिक है ये ऑटोमेटिक रोटी मेकर, बटन प्रेस करते ही तैयार हो जाएंगी फूली हुई रोटी


Amazon Deal On Automatic Roti Maker: अमेजन पर वंडरशेफ का ऑटोमेटिक रोटी मिल रहा है जिससे 15 मिनट से भी कम में 15 गर्मागरम ताजा रोटी बन सकती है. इसकी खासियत ये है कि इसमे रोटी बनाने के लिये आटा गूंथने की भी जरूरत नहीं. बस इसके बॉक्स में आटा पानी डालना है और कितनी और कैसी रोटी चाहिये इसके बटन प्रेस करने हैं और रोटी तैयार हो जायेगी. जानिये फुल ऑटोमेटिक और  ओटोमेटिक रोटी मेकर की डील के बारे में.

Amazon All Deals And Offers

Wonderchef Roti-Magic, Fully Automatic Roti Maker, Hot Rotis from Dry Atta & Water, Kneads Atta & Rolls Perfect Rotis,1900 Watt, 2 Years Warranty

News Reels

क्या खास है इस ऑटोमेटिक रोटी मेकर में?

  • ये फुल ऑटोमेटिक रोटी मेकर है जिसमें आटा भी लगाने की जरूरत नहीं. इस रोटी मेकर में एक अलग से स्पेस दिया है जिसमें सूखा आटा डाल सकते हैं साथ ही पानी का अलग से ट्यूब है. अगर आप आटे में हल्का सा ऑयल भी मिक्स करते हैं तो उसके लिये एक और ट्यूब है.
  • ये रोटीमेकर पहले आटा गूंधेगा और फिर बॉल बनाकर उसकी रोटी बनती हैं. इस रोटीमेकर से 1 बार में फ्रेश और गर्म 15 रोटी बन सकती है और टाइम 15 मिनट से भी कम लगता है. आप चाहें तो बीच में इसे रोक भी सकते हैं या ज्यादा बनानी है तो उसके लिये भी फीचर दिया है
  • इसमें ऊपर और नीचे दोनों तरफ हीटिंग प्लेट लगी हैं जिससे रोटी दोनों तरफ से अच्छी तरह सिक जाती है. साथ ही इसमें रोटी को सॉफ्ट, मीडियम और हार्ड रखने का भी ऑप्शन है. ये रोटी मेकर स्टेनलेस स्टील और हाईग्रेट प्लास्टिक से बना है.
  • वंडरशेफ के इस ऑटोमेटिक रोटी मेकर की कीमत है 1,02,999 रुपये लेकिन डील में 22% का डिस्काउंट मिल रहा है जिसके बाद इसे 79,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इस अप्लायंस पर 1,250 रुपये का कैशबैक है और 3,822 रुपये की नो कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते हैं.

Amazon Deal On Wonderchef Roti-Magic, Fully Automatic Roti Maker, Hot Rotis from Dry Atta & Water, Kneads Atta & Rolls Perfect Rotis,1900 Watt, 2 Years Warranty

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

2-BAJAJ VACCO®Go-Ezzee Chapati/Roti/Khakhra Maker C-02 Wattage 900, Stainless Steel, Black

  • दूसरे किसी ब्रांड में फुल ऑटोमेटिक रोटी मेकर अमेजन पर नहीं मिलेंगे लेकिन आटा लगाने के बाद सिर्फ रोटी बनाने वाले रोटी मेकर के कई ऑप्शन है. ये अमेजन पर सबसे ज्यादा बिकने वाला रोटीमेकर के हैं जिसकी कीमत है 2,450 रुपये लेकिन डील में मिल रहा है 15% का डिस्काउंट जिसके बाद इसे 2,079 रुपये में खरीद सकते हैं.
  • ये इलेक्ट्रिक ऑटोमेटिक रोटीमेकर है जिसमें आपको आटे की छोटी बॉल या जिस साइज की रोटी चाहिये उसके हिसाब से बॉल बनाकर रखनी है. इसके बाद रोटी मेकर के हैंडल को प्रेस करना है और करीब 15 सेकेंड्स तक प्रेस ही रखना है.इसके बाद रोटी को फ्लिप करना है और 1-2 बार उलटने पलटने के बाद फिर से हैंडल को क्लोज करना है. इस बार हैंडल को दबाना नहीं है सिर्फ क्लोज करने से ही रोटी पक जायेगी.

Amazon Deal On BAJAJ VACCO®Go-Ezzee Chapati/Roti/Khakhra Maker C-02 Wattage 900, Stainless Steel, Black

 

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: