किचन की चिमनी क्लीन करने वाला टाइम अब गया, खरीदें 50% डिस्काउंट पर Auto clean chimney


Amazon Deal On Autoclean Chimney: किचन की चिमनी को साफ करना एक झंझट वाला काम है. फ्राइंग की वजह से चिमनी में बेहद चिकनाहट जम जाती है, जिसे क्लीन करना काफी मुश्किल हो जाता है. अब इसका सॉल्यूशन भी आ गया है. आपको बेस्ट ब्रांड में ऑटो क्लीन चिमनी मिल रही हैं. इनमें कोई अलग से फिल्टर नहीं है, जिनको निकालकर साफ करने की जरूरत पड़े. ये ऑटो क्लीन टेक्नॉलोजी वाली चिमनी हैं जो खुद क्लीन होती रहती हैं.

Link For All Amazon Deal And Offer

1-Faber 60 cm 1100 m³/hr Auto-Clean curved glass Kitchen Chimney (HOOD ALPHA HC PB BK 60, Filterless technology, Push Button, Black)

इस चिमनी को हाल में लॉन्च किया गया है. इसकी कीमत है 18,990 रुपये लेकिन डील में मिल रही है सिर्फ 11,499 रुपये में. इस ऑटोक्लीन चिमनी पर पूरे 39% का डिस्काउंट है. साथ ही इस चिमनी को Federal Bank, Kotak Bank और  Standard Charted Bank Of Baroda के बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर 1,500 रुपये तक का इंस्टेंट कैशबैक है. Faber ब्रांड में आपको और भी कई ऑटोक्लीन चिमनी का ऑप्शन मिल जायेगा.

कैसे काम करती है ऑटोक्लीन चिमनी

  • Faber ब्रांड की ये चिमनी हाई ग्रिलिंग और फ्राइंग के लिये बनी है. इस चिमनी की खासियत है कि ये  हीट ऑटो क्लीन टेक्नॉलोजी से बनी  है और ये फिल्टरलैस है.
  • इसमें Oil collector लगे हैं जो फ्राइंग और ग्रिलिंग के टाइम ऑइल को खींच लेते हैं. इस ऑटोक्लीन चिमनी पर पूरे 5 साल की वारंटी है. ब्लैक फिनिश में बनी इस चिमनी में Curved glass दिये हैं.
  • इसका साइज  60 cm है जो 2-4 बर्नर वाली गैस के लिये परफेक्ट है.  इसकी Suction कैपेसिटी 1100 m3/hr है जो नॉर्मल किचन के लिये फिट है. इसमें 2 x1.5 watt की LED लाइट लगी है साथ ही ऑपरेट करने के लिये पुश बटन दिये है.

Amazon Deal On Faber 60 cm 1100 m³/hr Auto-Clean curved glass Kitchen Chimney Filterless technology, Push Button, Black

https://www.videosprofitnetwork.com/watch.xml?key=019faf0ba059e9646f978d9dc2d65b2e

2-GLEN 60 cm 1050m3/hr Auto-Clean curved glass Kitchen Chimney Filterless Motion Sensor Touch Controls 

किसी और ब्रांड में ऑटो क्लीन चिमनी चाहिये तो GLEN की ये चिमनी 50% के डिस्काउंट पर मिल रही है. इस चिमनी की कीमत है 24,995 रुपये लेकिन डील में मिल रही है 12,498 रुपये में. इस चिमनी पर भी 1,500 रुपये का कैशबैक है.

GLEN Auto-Clean Chimney के फीचर्स

  • इसका साइज  60 cm है जो 2-4 बर्नर वाली गैस के लिये परफेक्ट है.  इसकी Suction कैपेसिटी 1050 m3/hr है जो नॉर्मल किचन के लिये फिट है. साथ ही ऑपरेट करने के लिये टच सेंसर दिया है.
  • ये चिमनी भी किचन में हाई ग्रिलिंग और फ्राइंग के लिये बनी है. इस चिमनी की खासियत है कि ये  Heat Auto-Clean Technology से बनी है. इसमें Oil collector लगे हैं जो फ्राइंग और ग्रिलिंग के टाइम ऑइल को खींच लेते हैं.
  • इस ऑटोक्लीन चिमनी पर पूरे 5 साल की वारंटी है और मोटर पर एक साल की वारंटी है ब्लैक फिनिश में बनी इस चिमनी में Curved glass दिये हैं. ये चिमनी Wall mounted है.

Amazon Deal On GLEN 60 cm 1050m3/hr Auto-Clean curved glass Kitchen Chimney Filterless Motion Sensor Touch Controls (6060 Black)

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: