कार एक्सीडेंट के बाद सामने आया रंभा का पहला वीडियो, जानिए अब कैसी है हालत?


Rambha On Car Accident: रंभा (Rambha) 90 की दशक की एक ऐसी अभिनेत्री रही हैं, जिन्होंने साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का खूब जलवा बिखेरा था. हालांकि अपने करियर में पीक पर होने के बाद उन्होंने एक्टिंग की दुनिया से दूरी बना ली थी. वहीं इन दिनों एक्ट्रेस एक बार फिर से चर्चाओं में चल रही हैं. हाल ही में कनाडा में उनका कार एक्सिडेंट हुआ है, वहीं अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर एक्सिडेंट के बारे में बात की है.  

जब रंभा का कार एक्सिडेंट हुआ तो उस समय उनके साथ गाड़ी में उनके बच्चे और नैनी भी थीं. इस एक्सिडेंट में वैसे तो सभी को मामूली चोटें आई थीं, लेकिन उनकी बेटी साशा अस्पताल में भर्ती हुई थीं. वहीं अब एक्ट्रेस ने इस पर अपडेट देते हुए बताया है कि सभी लोग बिल्कुल ठीक हैं और वो लोग घऱ वापस आ गए हैं.

लाइव में रंभा ने कही ये बातें
अपने इस इंस्टाग्राम लाइव में रंभा ने कहा, “सभी फैंस, दोस्त और परिवार वालों का शुक्रिया, जिन्होंने हमारे जल्दी ठीक होने के लिए दुआ की. मैं आप सभी का शुक्रिया अदा करती हूं. मैं और मेरे बच्चे सभी अब सुरक्षित हैं, हमारे लिए दुआ करते रहें. आप सभी की तरफ जो प्यार और सपोर्ट मिल रहा है, उस खुशी को जताने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं. हम सभी घर आ चुके हैं, मेरे बच्चे खासकर मेरी बेटी साशा भी सुरक्षित है. शुक्रिया और आप सभी को प्यार.” बहरहाल, राशा की इस लाइव वीडियो से साफ है कार एक्सिडेंट के बाद वो सभी लोग अब ठीक हैं.


गौरतलब है कि रंभा (Rambha) ने बॉलीवुड में ‘जुड़वा’, ‘बंधन’ और ‘जानी दुश्मन’ जैसी एक से बढ़कर एक कई शानदार और हिट फिल्मों में काम किया था. वहीं अगर बात उनकी पर्सनल की करें तो साल 2010 में उन्होंने इंद्रकुमार नाम के वयक्ति से शादी की थी, जो एक कनाडा बेस्ड श्रीलंकन तमिल बिजनसमै हैं. उसके बाद से राशा कनाडा में ही रहती हैं.

यह भी पढ़ें-

Shah Rukh Khan Birthday: बर्थडे पर ‘मन्नत’ में शाहरुख खान ने रखी डिनर पार्टी, सामने आई Inside तस्वीरें





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: