‘कार्तिकेय 2’ की सक्सेस के बाद चमकी निखिल सिद्धार्थ की किस्मत, दो बॉलीवुड फिल्मों के मिले ऑफर


Nikhil Siddhartha Karthikeya 2: तेलुगु फिल्म कार्तिकेय 2 (Karthikeya 2) की अपार सफलता के बाद हर तरफ साउथ सिनेमा के सुपरस्टार निखिल सिद्धार्थ की चर्चा हो रही है. फिल्म में निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddhartha) के कमाल के अभिनय की काफी तारीफ की जा रही है. यही कारण है जो फिल्म कार्तिकेय 2 इस साल की एक और पैन इंडिया हिट फिल्म साबित हुई है. इस बीच निखिल ने बताया है कि इस फिल्म की सक्सेस के बाद उन्हें दो बॉलीवुड फिल्में को ऑफर भी मिल चुके हैं. 

निखिल सिद्धार्थ को मिला बॉलीवुड से ऑफर

गौरतलब है कि निखिल सिद्धार्थ ने फिल्म कार्तिकेय 2 में एक डॉक्टर का किरदार अदा किया है. लेकिन कार्तिकेय नाम के इस डॉक्टर को भारतीय इतिहास और पुराणों को समझे और जानने की रूचि भी रहती है. जिसके तहत फिल्म में निखिल सिद्धार्थ भगवान श्री कृष्ण की माइथोलॉजी को सुलझाते हुए नजर आते हैं. कार्तिकेय 2 फिल्म ने अपने कमाल की प्रदर्शन के दम पर हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार आमिर खान लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन को पीछे छोड़ा है. दरअसल निखिल सिद्धार्थ ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को दिए एक इंटरव्यू में बॉलीवुड फिल्मों के ऑफर की बात को कबूला है. निखिल ने बताया है कि मैं बॉलीवुड और टॉलीवुड में कोई फर्क नहीं समझता हूं. दोनों इंडस्ट्रीज मिलाकर भारतीय सिनेमा बनता है. मेरी पहली पंसद यही है कि मैं जिस फिल्म में काम करूं वो अलग-अलग लोगों तक पहुंचे और उसे पसंद किया जाए. लेकिन अगर ईमानदारी से आपको बताऊं तो हिंदी सिनेमा के दो बड़े प्रोडक्शन हाउस से मुझे फिल्मों के ऑफर मिले हैं. हालांकि मैं अभी उनका नाम रिवील नहीं कर सकता. वो इसलिए क्योंकि अभी मैंने उन फिल्मों को साइन नहीं किया है.

कार्तिकेय 2 ने की जबरदस्त कमाई

वहीं गौर किया जाए बॉक्स ऑफिस पर निखिल सिद्धार्थ (Nikhil Siddhartha) की कार्तिकेय के कलेक्शन के बारे में तो इस फिल्म ने हिंदी वर्जन में अब तक 26.23 करोड़ की बंपर कमाई की है. जबकि वर्ल्डवाइड कार्तिकेय 2 का कुल कलेक्शन 100 करोड़ के पार पहुंच गया है. यही आलम है जो फिल्म कार्तिकेय 2 (Karthikeya 2) ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है.

Mouni Roy: ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज से पहले छाया मौनी रॉय का डांस वीडियो, हॉलीवुड गाने पर जमकर मटका रही हैं कमर

Sidharth Shukla Death Anniversary: सिद्धार्थ शुक्ला के स्टारडम के आगे कई बॉलीवुड एक्टर भी थे फेल, तमाम कंट्रोवर्सी से भी जुड़ा नाम



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: