करोड़ों का घर और शानदार कारें, कितनी दौलत है निर्देशक ज़ोया अख्तर के पास?


Total Net Worth Of Zoya Akhtar: जावेद अख्तर (Jawed Akhtar) की बेटी जोया अख्तर की गिनती बॉलीवुड (Bollywood) के बहुत ही क्रिएटिव फिल्मकारों (Creative Film Makers) में किया जाता है. जोया अख्तर ने अपने शानदार काम से खुद को फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में बहुत अच्छी तरह से स्थापित किया है. आज उनकी गिनती टॉप के निर्देशकों में की जाती है. इसके साथ जोया अख्तर का शुमार बॉलीवुड के अमीर निर्देशकों में भी किया जाता है. आइए जानते हैं जोया अख्तर की नेटवर्थ के बारे में.

जोया अख्तर फिल्म निर्देशक के साथ एक बहुत ही शानदार स्क्रीन राइटर भी हैं. जोया फिल्म का निर्माण करके मोटी कमाई करती हैं. इसके साथ वो फिल्म निर्देशन करके भी शानदार कमाई करती हैं. फिल्मों के निर्माण और निर्देशन के अलावा स्क्रीन राइटिंग के माध्यम से जोया की काफी अच्छी आमदनी होती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जोया अख्तर की टोटल नेटवर्थ करीब 76 करोड़ रुपये बताई जाती है.

आलीशान घर और कार

जोया अख्तर के पास खुद का एक आलीशान घर है. उनके घर में उनकी जरूरत की हर चीज शामिल की गई है. उनके घर की कीमत करोड़ों में बताई जाती है. इसके साथ जब जोया सफर करती हैं तो अपनी लग्जरी कार ऑडी क्यू 7 में सफर करना पसंद करती हैं. ऑडी क्यू 7 के साथ जोया के पास कई और शानदार कारें भी हैं.

फिल्मी करियर

जोया अख्तर निर्देशन (Zoya Akhtar) के साथ लेखन में भी बहुत महारत रखती हैं. जोया अख्तर को उनकी संजीदा फिल्मों के लिये जाना जाता है. जोया अख्तर ने अपने करियर में जिंदगी न मिलेगी दोबारा (Zindagi Na Milegi Dobara), दिल धड़कने दो (Dil Dhadakne Do) और गली बॉय (Gully Boy) जैसी कई शानदार फिल्मों को डायरेक्ट किया है. इसके साथ उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों और सीरीज के लिए लेखन का भी काम किया है. आजकल वो अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रही हैं. फैंस को उनकी नई फिल्म का इंतजार है.

ये भी पढ़ें-

अस्पताल से छुट्टी के बाद वापस शूटिंग पर लौटीं Kate Winslet, सेट पर हो गईं थी हादसे का शिकार

Anupamaa Upcoming Tiwst: शाह हाउस छोड़ने का फैसला लेगी किंजल, बहू और पोती को अब कैसे रोकेगी अनुपमा ?



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: