करवा चौथ पूजा के लिए अनिल कपूर के घर पहुंचीं रवीना टंडन सहित कई बड़ी अभिनेत्रियां, देखें वीडियो


Karva Chauth Celebration On Anil Kapoor Home: आज करवा चौथ का का दिन है. इस दिन तमाम सुहागनें अपने सुहाग की लंबी उम्र के लिए व्रत रखकर इस त्योहार को मनाती हैं. इस पर्व को मनाने में बॉलीवुड सितारे (Bollywood Stars) भी किसी से कम नहीं है. फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) के सदाबहार अभिनेता (Actors) कहे जाने वाले अनिल कपूर (Anil Kapoor) के घर हर साल की तरह इस साल भी करवा चौथ का त्योहार बड़ी धूम धाम से मनाया जा रहा है. इस खास मौक पर इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों ने अनिल कपूर के घर पर शिरकत की.

रवीना टंडन
केजीएफ 2 में अपनी शानदार एक्टिंग का कमाल दिखा चुकीं रवीना टंडन भी हर साल की तरह इस साल भी अनिल कपूर के घर करवा चौथ की पूजा में शामिल होने के लिए पहुंचीं. रवीना अपनी पीली साड़ी में जाती हुई दिखाई दीं.


नीलम कोठारी भी पहुंचीं
रवीना टंडन के अलावा फिल्मों से दूर हो चुकीं फिल्म अभिनेत्री नीलम कोठारी भी अनिल कपूर के घर करवा चौथ पर पूजा में भाग लेने के अपनी शानदार कार से, शानदार लिबास में स्पॉट की गईं.


शिल्पा शेट्टी
नीलम और रवीना टंडन के अलावा अनिल कपूर के घर पूजा में शामिल होने के लिए फिल्म जगत की दिग्गज अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी भी जाती हुई देखी गईं. हाल ही में शिल्पा के पैर में चोट लगी थी, लेकिन बावजूद इसके एक्ट्रेस लगातार वर्कआउट कर रही थीं.


नताशा दलाल
इन बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों के साथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री नताशा दलाल भी अनिल कपूर के घर होने वाली करवा चौथ की पूजा में शामिल हुईं.


अनिल कपूर (Anil Kapoor) के घर करवा चौथ (Karva Chauth) का उत्सव बड़ी शानों शौकत के साथ मनाया जाता है. अनिल कपूर की पत्नी कई सालों से इस त्योहार को धूम धाम के साथ मनाती आ रही हैं. इस साल भी उनके घर करवा चौथ की पूजा का आयोजन किया गया है.

Karwa Chauth 2022 Celebration Live : रवीना, शिल्पा, नताशा से नीलम कोठारी तक…इस तरह करवा चौथ सेलिब्रेट कर रही हैं अभिनेत्रियां

 





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: