कमाल खान के बचाव में उतरे शत्रुघ्न सिन्हा, ट्वीट कर लिखा- हुए हैं साजिशों का शिकार


Shatrughan Sinha Support KRK: बॉलीवुड के दिग्गज स्टार शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके (KRK) के समर्थन में उतरे हैं. एक्टर ने अपने ट्वीटर अकांउट पर ट्वीट किया कि केआरके को साजिशजन फंसाया गया है. उम्मीद है उन्हें जल्द ही न्याय मिलेगा. बता दें केआरके को हाल ही में मुंबई द्वारा गिरफ्तार कर 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. 

केआरके पर हुई कानूनी के अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि किसी को ये नहीं भूलना चाहिए कि विरोध के बावजूद केआरके ने संघर्ष करके अपने दम पर समाज और इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है. केआरके की तारीफ करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि उनकी सबसे बड़ी संपत्ति उनका आत्मविश्वास है, वह बिना पक्षपात और डर के बोलते हैं. वह सभी   बाधाओं के खिलाफ अपने मन की बात कहने से नहीं कतराते क्योंकि उनके पास कानून/संविधान पर दृढ़ विश्वास और विचार/अभिव्यक्ति की आजादी है.

इतना ही नहीं शत्रुघ्न ने आगे लिखा कि लगता है जैसे केआरके किसी साजिश का शिकार हुए हैं. भगवान उन पर अपना आशीर्वाद बनाए रखें. आशा करता हूं के कमाल राशिद खान को न्याय मिले, जितनी जल्दी मिलेगा उतना बेहतर होगा. जय हिंद. 

महिला उत्पीड़न मामले में हुई गिरफ्तारी
केआरके को दो साल बाद देश लौटते ही एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद अब उन्हें दोबारा एक महिला से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. रविवार को उन्हें हॉलीडे कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद केआरके को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. मलाड के बाद अब मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने अभिनेता कमाल राशिद खान को किया गिरफ्तार किया है. इसके पहले विवादित ट्वीट करने के मामले में मलाड पुलिस ने पिछले सप्ताह कमाल खान को गिरफ्तार किया था. 

ये भी पढ़ें-

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: लंबे बालों में सलमान खान का दिखा डैशिंग अंदाज, लुक के साथ फिल्म के टाइटल से उठाया पर्दा

Aashiqui 3: कार्तिक आर्यन ने किया अगली फिल्म ‘आशिकी 3’ का ऐलान, एक्ट्रेस के नाम से जल्द उठेगा



Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: