कपिल शर्मा ने किया सवाल- पैसों या नेशनल अवॉर्ड के लिए करते हैं काम? अजय देवगन ने जवाब से कर दी


The Kapil Sharma Show: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों ‘दृश्यम 2’ और ‘थैंक गॉड’ के प्रमोशन में बिजी हैं. ये दोनों फिल्में इस साल रिलीज होने वाली हैं. वहीं ट्रेलर को देखकर दोनों ही फिल्मों में देवगन की पॉवरफुल परफॉर्मेंस का झलक मिल गई है. हाल ही में फिल्म  ‘थैंक गॉड’ के लीड एक्टर्स, यानी सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुल प्रीत सिंह, और अजय देवगन व निर्देशक इंद्र कुमार ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे.

अजय देवगन के साथ कपिल शर्मा ने किया काफी हंसी-मजाक
पॉपुलर कॉमेडी शो में आने पर, होस्ट कपिल शर्मा ने एक्टर्स से मजेदार तरीके से कुछ तीखे सवाल भी पूछे थे. इस दौरान एक्टर अजय देवगन से बात करते हुए, होस्ट कपिल शर्मा ने इस बात को हाईलाइट किया कि देवगन ने पिछले कुछ सालों में कई नेशनल अवार्ड हासिल किए हैं. इस फैक्ट के साथ मजाक करते हुए, कपिल ने देवगन से पूछा कि क्या वह फिर से नेशनल अर्जित करने या अपना बैंक बैलेंस बनाए रखने के लिए फिल्म थैंक गॉड कर रहे हैं. इस पर रिएक्ट करते हुए, अजय ने इस सवाल को डायरेक्टर इंद्र कुमार को ट्रांसफर कर दिया. वहीं अजय देवगन ये भी कहते नजर आए कि अवॉर्ड की कोशिश है और ऑडियंस को यह बातचीत काफी पसंद आई.

रकुल प्रीत सिंह के साथ कपिल शर्मा ने की मस्ती
इसके अलावा कपिल ने एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से एक सवाल भी किया. इससे पहले कि हम बताना शुरू करें कि कपिल ने रकुल से क्या कहा, हम आपको याद दिला दें कि अक्टूबर का महीना वास्तव में रकुल प्रीत के लिए खास है क्योंकि वह दो फिल्मों डॉक्टर जी में नजर आ रही हैं और दूसरी है थैंक गॉड. इसी को देखते हुए कपिल ने रकुल से कहा, ”दिवाली में हर मिठाई की दुकान में काजू कतली जरूर मिलेगी, वैसी ही हर बड़ी हिंदी फिल्म, आपको रकुल प्रीत जरूर मिलेगी.’ कॉमेडियन के इस कमेंट पर रकुल को जोर से हंसी आ जाती है.”

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म थैंक गॉड 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

ये भी पढ़ें:-Ranbir Kapoor की ‘एनिमल’ के लिए Parineeti Chopra थीं पहली पंसद, जानिए किस वजह से एक्ट्रेस ने ठुकराई फिल्म





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: