औरों से कैसे अलगे होती हैं इरा की पार्टियां, आमिर खान की बेटी ने किया खुलासा


Ira Khan About Her Parties : बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान (Ira Khan) यूं तो हमेशा ही सोशल मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. हालांकि इन दिनों वो काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रही हैं और उसकी वजह है उनकी सगाई. 18 नवंबर को आयरा ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के साथ सगाई कर ली है.

नूपुर और आयरा की सगाई पार्टी में पिता आमिर खान, उनकी दोनों एक्स वाइफ किरण राव और रीना दत्ता, साथ ही इमरान खान, फातिमा सना शेख और आशुतोष गोवारिकर जैसे कई सितारे शामिल हुए थे.और इन सभी ने मिलकर आयरा की इस इंगेजमेंट पार्टी को खास बनाया. इसी बीच आयरा ने खुलासा किया है कि दूसरों से उनकी पार्टियां किस तरह अलग होती हैं.

मेहमानों की लिस्ट में होता है फर्क
आयरा खान ने मंगेतर नूपुर के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो उनके सगाई की पार्टी का है. वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए आयरा ने बताया है कि उनके पार्टीज के लिए जो मेहमानों की लिस्ट होती है वो उनकी पार्टी को खास बनाती है. आयरा ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, “कई मौको पर कई लोगों ने मुझसे कहा है कि मैं अच्छी पार्टियां दिया करती हूं. मुझे लगता है वो लोग मुझे थोड़ा बहुत क्रेडिट देते हैं.”

आगे उन्होंने लिखा, “मेरी और दूसरों की पार्टियों में जो बड़ा फर्क होता है वो गेस्ट लिस्ट का होता है. हमारे जीवन में वही लोग हैं, जो इसे खुश और मजेदार बनाते हैं.” आगे आयरा ने उनके और नूपुर की सगाई को खास बनाने के लिए वहां शामिल हुए लोगों का शुक्रिया अदा किया.

News Reels


बता दें, रिपोर्ट्स में आयरा खान (Ira Khan) और नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) के बारे में ऐसा बताया जाता है कि दोनों ने साल 2020 से एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था. वहीं फिर साल 2021 में दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया, जिसके बाद से ये दोनों आए दिन लाइमलाइट में बने रहते हैं.

यह भी पढ़ें-

Drishyam 2 Box Office Update: ‘दृश्यम 2’ ने तीन दिनों में की छप्पड़ फाड़ कमाई, जानिए एक-एक दिन का कलेक्शन





Source link

https://sluicebigheartedpeevish.com/u4j5ka2p?key=f9b1fb0aab078545b23fc443bdb5baad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: